Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

SA दौरे पर इस विकेटकीपर को मिल सकता है मौका

Edited By: Hindi Khabar
Updated On : 2017-11-22 16:31:39
SA दौरे पर इस विकेटकीपर को मिल सकता है मौका via
SA दौरे पर इस विकेटकीपर को मिल सकता है मौका

नई दिल्ली। भारतीय टीम श्रीलंकाई सीरीज के बाद अगले साल साउथ अफ्रीकी दौरे पर रवाना होगी। ऐसा बताया जा रहा है कि इस सीरीज में भारतीय टीम 2 विकेटकीपरों के साथ साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होगी।

आपको याद हो कि कुछ साल पहले भारत की टीम 2 विकेटकीपर के साथ विदेशी दौरे पर जाती थी। धोनी जब कप्तान हुआ करते थे तो उस वक्त भी विदेशी दौरे पर साहा विकल्प के तौर पर जाया करते थे।

आपको बता दें कि भारतीय टीम को आने वाले सालों में साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है ऐसे में विदेशी दौरे पर एक और विकेटकीपर विकल्प के तौर पर इन दौरो पर जा सकता है।

ऐसे में खबर है कि रिद्धिमान साहा के अलावा विदेशी दौरे पर पार्थिव पटेल भी जा सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि पार्थिव के पास काफी अनुभव है और पटेल ने आखिरी टेस्ट मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेला था और अपनी बल्लेबाजी से अर्धशतक ठोकने में सफल रहे थे।

पार्थिव पटेल एक बेहतरीन विकेटकीपर के साथ-साथ शानदार ओपनर बल्लेबाज भी हैं। ऐसे में विराट कोहली एंड कंपनी यदि विकल्प के तौर पर साउथ अफ्रीकी दौरे पर एक और विकेटकीपर ले जाने की सोचेगी तो यकिनन वो और कोई नहीं बल्कि पार्थिव पटेल हो सकते हैं। गौरतलब है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला टेस्ट मैच 5 जनवरी को कैपटाउन में खेला जाएगा।


खेल पर शीर्ष समाचार


x