पोर्न विडियो केस: मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है- अरिदमन

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-07 13:02:18
पोर्न विडियो केस: मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है- अरिदमन

 बाह। आगरा के बाह जिले से सपा विधायक अरिदमन एक पोर्न विडियो मामले में फंसते दिख रहें हैं। विधायक अरिदमन का एक पोर्न विडियो व्हाट्सअप ग्रुप पर वायरल हुआ है जो तेजी से फैल रहा है। इस विडियो में अरिदमन एक महिला के साथ नजर आ रहे है।

हिन्दी खबर के संपादक अतुल अग्रवाल से बातचीत में अरिदमन ने कहा कि इस मामले में उन्हें किसी बात की जानकारी नहीं है और उक्त विडियो में जो महिला दिखाई दे रही है उसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान कहा कि उक्त विडियो के बारे में उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है और आरोपी के बारे में जानकारी दे दी है। इस मामले में आरोपी गजेन्द्र सिंह बताए जा रहे है, जिनकी पुलिस लगातार तलाश कर रही है और ऐसा माना जा रहा है कि पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी।

इस मामले में अरिदमन खुद को निर्दोष बताते हुए इसे बीजेपी की साजिश करार दे रहे है। उक्त विडियो को लेकर सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह और प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल पाल यादव ने अभी तक कोई बात नहीं की है। गौरतलब है कि अरिदमन आगरा के एक नामी राजघराने के ताल्लुक रखते है, राजवंशी होने के नाते उनका काफी सम्मान किया जाता है। ऐसे में उनका पोर्न विडियो लीक होना काफी शर्मशार घटना दिखाई दे रही है।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार