सपा विधायक का गुंडागर्दी वाला ऑडियो क्लिप हुआ वायरल

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-08 16:15:57
सपा विधायक का गुंडागर्दी वाला ऑडियो क्लिप हुआ वायरल

अलीगढ़: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की लाख कोशिशों के बाद भी सपा विधायक खुद पर लगाम नहीं लगा पा रहे हैं। हाल ही में अलीगढ़ के सपा विधयाक छर्रा विधायक राकेश सिंह ने रोडसेवा के प्रबंधक केके सिंह को फोन पर धमकाया। छर्रा विधायक राकेश सिंह ने रोडवेज अधिकारी को जूते मारने और सड़क पर गंजा कर घूमाने की धमकी दी। उनका यह ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अखिलेश यादव तमाम कोशिशें कर रहे है कि आगामी चुनावों में सपा की लाज बच जाए, इसके लिए वो विधायकों और मंत्रियों को निर्देश भी दे रहे है। लेकिन सपा विधायक है कि सुरधने का नाम ही नहीं ले रहे है। अलीगढ़ के सपा विधयाक छर्रा विधायक राकेश सिंह ने रोडसेवा के प्रबंधक केके सिंह को फोन पर धमकाया। छर्रा विधायक राकेश सिंह ने रोडवेज अधिकारी को जूते मारने और सड़क पर गंजा कर घूमाने की धमकी दी है। सपा विधायक का ये ऑडियो क्लिप तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विधायक राकेश सिंह ने अपने दो नजदीकियों को फिर से बहाल करने के लिए रोडवेज के सेवा प्रबंधक केके सिंह को फोन किया और धमकाया और कहा तुम्हारा ऐसा इलाज करूंगा, कि तुम सही हो जाओगे। जब रोडवेज अधिकारी ने पूछा आप बोल कौन रहे है। तो कहा में छर्रा विधायक राकेश सिंह बोल रहा हूं। और उन्होंने कहा कि मुझ से बहस मत करो। जिनको हटाया है, उन्हें बहाल करदो, नहीं किया तो लगे इतने जूते मारूंगा सही हो जाओगे और गंजा करके सड़क पर घुमाऊंगा।

इस पर सेवा प्रबंधक केके सिंह ने धमकी भरे फोन की कमिश्नर से लिखित शिकायत की है। एसएसपी से भी मिलने की बात कही है। सेवा प्रबंधक केके सिंह ने बताया कि वर्कशॉप में तैनात कर्मचारी को ड्यूटी देर से आने और पूछने पर अफसर से अभद्रता करने पर निलंबित किया गया था। गुरुवार को उनके पास फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को छर्रा विधायक राकेश सिंह बताते हुए कहा कि कर्मचारी का निलंबन गलत किया है, उसे बहाल करना होगा।


इस पर सेवा प्रबंधक केके सिंह ने धमकी भरे फोन की कमिश्नर से लिखित शिकायत की है। एसएसपी से भी मिलने की बात कही है। सेवा प्रबंधक केके सिंह ने बताया कि वर्कशॉप में तैनात कर्मचारी को ड्यूटी देर से आने और पूछने पर अफसर से अभद्रता करने पर निलंबित किया गया था। गुरुवार को उनके पास फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को छर्रा विधायक राकेश सिंह बताते हुए कहा कि कर्मचारी का निलंबन गलत किया है, उसे बहाल करना होगा।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार