सपा ने पूरे किए 25 साल, मना रही है रजत जयंती समारोह

Edited by: Editor Updated: 05 Nov 2016 | 10:11 AM
detail image

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के 25 साल पूरे होने पर शनिवार को लखनऊ में रजत जयंती समारोह मना रही है। कार्यक्रम सुबह 10 बजे से शुरू होगा। ऐसे में शुक्रवार शाम से ही राजधानी में सपा नेता और कार्यकर्ताओं का आना शुरू हो गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी की 25वीं सालगिरह को यादगार और शानदार बनाने के लिए मुलायम सिंह यादव ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। सूत्रों के मुताबिक रजत जयंती समारोह का आयोजन लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में हो रहा है, जिसे एशिया का सबसे बड़ा पार्क माना जाता है। वहीं इस पार्क में लाखों की भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी चाचा शिवपाल यादव को दे दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक समारोह में हिस्सा लेने लखनऊ पहुंचे लालू यादव ने कहा है कि यूपी में फिर से एसपी की ही सरकार बनेगी। लालू के साथ पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा और अजीत सिंह की भी मौजूदगी दिखेगी। ऐसे में यह चर्चा हो रही है कि सभी नेताओं की मौजदूगी में महागठबंधन को लेकर भी बात हो सकती है।

गौरतलब है कि रजत जयंती समारोह ऐसे मौके पर हो रहा है जब पार्टी से लेकर परिवार में घमासान मचा हुआ है और कहा जा रहा है कि शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच शक्ति प्रदर्शन की होड़ है।