नाकामी छुपाने के लिए फैमिली ड्रामा कर रही है सपा: योगी

Edited by: Editor Updated: 06 Nov 2016 | 07:43 PM
detail image

बलरामपुर। बीजेपी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि सरकार की नाकामी छुपाने के लिए सपा फैमिली ड्रामा कर रही है। उन्होंने कहा कि इस फैमिली ड्रामे के पीछे अमेरिकी एजेंसी का हाथ है।

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने सपा की महागठबंधन की कोशिश को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि जो परिवार का गठबंधन नहीं कर सकता वो महागठबंधन कैसे करेगा। बीजेपी सांसद ने समाजवादी पार्टी सरकार के सभी नेताओं को अवसरवादी करार दिया। साथ ही योगी ने अमर सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि यह जो फैमिली ड्रामा चल रहा है इसकी स्क्रिप्ट अमर सिंह ने लिखी है और सबकुछ लोगों को गुमराह करने के लिए किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि यूपी में चुनाव आने वाले हैं और जनता सपा से हिसाब मांगेगी, लेकिन जनता को हिसाब देने के लिए सपा के पास माफियाराज और भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं है। प्रदेश में जो विकास हुआ है वो भी केंद्र के दबाव में और उसके सहयोग से हो रहा है।

इसमें सपा सरकार को कोई योगदान नहीं है। अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए सपा ने बड़ा फैमिली ड्रामा रचा है जिससे जनता का ध्यान उनके बुरे कामों से हट जाए। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा शासनकाल में जनता त्रस्त है और सपा नेता लूट खसोट मे जुटे हुए हैं। ऐसे में सपा को डर है कि जनता उन्हें चुनाव में नकार देगी।