सपा नेता आजम ने थामा CM योगी का हाथ, तस्वीरें वायरल!

Edited by: Aniket Updated: 15 Dec 2017 | 03:00 AM
detail image

लखनऊ। भारत की राजनीति में कब क्या हो जाए ये कोई नहीं जानता है। कौन से दल का नेता कब किस पार्टी के नेता से हाथ मिला ले इसके बारे में कोई कुछ बोल नहीं सकता। चाहे हम लालू नीतिश के बारे में बात कर लें या फिर अब योगी आदित्यनाथ और आजम खान के बीच बढ़ रही दोस्ती की बात कर लें।

आजम खान को अक्सर अपने भाषणों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निशाना बनाते देखा होगा, लेकिन वे इस बार मुख्यमंत्री को कोसने की बजाय उनके साथ हाथ थामने को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री का हाथ थामे सपा नेता की तस्वीरें इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं। लोग इस पर अपने-अपने तरीके से कमेंट भी कर रहे हैं।

ये तस्वीर गुरुवार को विधानसभा भवन के बाहर की है। दरअसल, सत्र के लिए अंदर जाने से पहले मुख्यमंत्री और सपा नेता का आमना-सामना हो गया। दोनों एक-दूसरे से खुशमिजाज होकर मिले। दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ लिया और उन्हें कुछ कदम साथ चले।

हालांकि बाद में सत्र शुरू होने पर सपा नेता फिर विपक्ष की भूमिका में आ गए और सरकार पर आक्रामक हो गए। धरने पर भी बैठ गए। इससे पहले दोनों की सत्र से बाहर ली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। सपा नेता के शहर रामपुर में भी ये तस्वीरें फेसबुक और वाट्सएप ग्रुप के जरिए पहुंच गईं।

इन तस्वीरों को लेकर लोगों ने खूब चटकारे लेकर देखा और टिप्पणी की। फोटो में आजम खां के साथ उनके विधायक पुत्र अब्दुल्ला भी हैं। उनका कहना है कि विचारधारा की लड़ाई है, जो आगे भी जारी रहेगी। मुख्यमंत्री विधानसभा के बाहर सामने से आ गए, जिस अंदाज में उन्होने हमसे मुलाकात की, उसी अंदाज में हमने बात की। बाद में बिगड़ी कानून व्यवस्था और बिजली की दरे बढ़ाने के विरोध में हमने सदन में जमकर विरोध किया। स्वार क्षेत्र में नदियों में प्रदूषित पानी, अवैध खनन और लालपुर पुल का मुद्दा भी सबके सामने रखा।