सपा मंत्री के बिगड़े बोल, रावण से की पीएम की तुलना

Edited by: Editor Updated: 13 Oct 2016 | 11:11 AM
detail image

लखनऊ। ऐशबाग रामलीला के मैदान में मोदी ने सामाजिक बुराई और आतंक रूपी रावण का दहन करने की बात की थी। लेकिन मोदी को लेकर सपा के एक दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री मोहम्मद अब्बास ने एक ऐसा बयान दिया है जिससे विवाद खड़ा हो गया है। अब्बास ने पीएम मोदी की तुलना रावण से कर दी।

पीएम मोदी का नाम लिए बिना ही उन्होंने कहा कि ठीक वैसे ही जैसे रावण के पास सोने की लंका थी, लेकिन उसके राज्य में आम आदमी को बहुत कष्ट था। उसी तरह आज अडानी और अंबानी जैसे बिजनसमैन को ही सरकार की नीतियों का लाभ मिलता है और निचले तबके के लोग संघर्ष करते हैं।

अब्बास से जब इस संबंध में सवाल किया गया कि क्या उनका इशारा पीएम मोदी की तरफ है तो उनका जवाब था, 'अगर हमारे सीएम को रावण बताया जाएगा तो आप हमसे क्या पीएम मोदी की तुलना राम या कृष्ण से करने की उम्मीद करते हैं?

बीजेपी की तरफ से पलटवार करते हुए यूपी बीजेपी के उपाध्यक्ष सुरेश राणा ने सपा सरकार पर हमला बोला। राणा ने कहा कि रावण का मतलब ऐसे शासन से होता है जहां कोई कानून व्यवस्था न हो जैसे कि प्रदेश की समाजवादी पार्टी की सरकार में है। दरअसल सपा ही रावण है जिसे हटाकर प्रदेश में राम राज्य स्थापित करने की जरूरत है।