Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

सपा राज में कानून व्यवस्था ध्वस्त: शाह

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-13 14:05:50
सपा राज में कानून व्यवस्था ध्वस्त: शाह
सपा राज में कानून व्यवस्था ध्वस्त: शाह

लखनऊ।  आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को लखनऊ में एक कार्यक्रम को संबोधित किया। अमित शाह ने उत्तर प्रदेश की सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा राज में कानून व्यवस्था पूरी तरह स ध्वस्त हो रखी हैं।

दरअसल, शाह ने यहां एक कार्यक्रम में कहा कि इस प्रदेश में कौन निवेश करेगा, जहां दिन दहाड़े रोड पर बलात्कार हो। जहां फिरौती के लिए अपहरण हो और जहां भू माफिया सक्रिय हो, जहां दंगे होते हों और कानून व्यवस्था ध्वस्त हो।

शाह ने अपनी पार्टी का बखान करते हुए कहा क भाजपा जिन जिन राज्यों में सत्ता में आई, वहां कानून व्यवस्था के आंकडे सबसे अच्छे हैं। शाह ने कहा कि जब तक उत्तर प्रदेश का विकास नहीं होता, देश का विकास नहीं हो सकता। जीडीपी दर दोहरे अंक में तभी पहुंच सकती है, जब उत्तर प्रदेश विकास का इंजन बने। साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विकास की बात करते हैं।

विकास कोई भी कर सकता है बशर्ते भू माफिया आपकी (सपा) पार्टी में न हों और समाजविरोधी तत्व न हों। अगर ऐसी पार्टी हो तो विकास किया जा सकता है। शाह ने तंज कसा कि अखिलेश को ये सब विरासत में मिला है। इसमें सुधार नहीं हो सकता।

शाह ने कहा कि केन्द्र की योजनाओं का फायदा प्रदेश को नहीं मिला। प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना का फायदा उत्तर प्रदेश के किसानों को नहीं मिला क्योंकि बीमा किस कंपनी को देना है, तय ही नहीं हो पाया। शाह ने कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश के युवाओं की स्थिति में परिवर्तन करना चाहती है।

वह चाहती है कि प्रदेश का युवा विश्व के युवा के साथ प्रतिस्पर्धा के लिए मजबूती से तैयार हो। शाह ने कहा कि प्रदेश सरकार केन्द्र की योजनाओं को तवज्जो नहीं देती।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार


x