शाहरुख की 'रईस' फिर हो सकती है पोस्टपोन

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-30 10:51:01
शाहरुख की 'रईस' फिर हो सकती है पोस्टपोन

नई दिल्ली | पिछले कुछ समय से बॉलीवुड किंग खान के अच्छे दिन नहीं चल रहे थे|बता दों कि पिछले साल रिलीज हुई फैन और दिलवाले दोनों ही फलॉप हो गई थी| इससे शाहरुख को अपना स्टारडम डगमगाता नजर आ रहा था|दिलवाले जहां बाजीराव मस्तानी के साथ सीधे मुकाबले में पिछड़ गई।

यह भी पढ़े-बड़ें पर्दे फिर साथ नजर आएंगे रणबीर और सोनम कपूर

वहीं फैन तो 100 करोड़ क्लब में भी एंट्री नहीं कर पाई। इसी वजह से शाहरुख खान ने बीती ईद पर रिलीज होने वाली अपनी फिल्म रईस को सलमान खान की सुल्तान के अपोजिट रिलीज करने की प्लानिंग छोड़कर उसे अगले साल रिपब्लिक डे के लिए पोस्टपोन कर दिया था।

2017 के लिए अनाउंस कर दी थी। यही नहीं, जहां रितिक ने तो अपनी फिल्म को टीजर और फर्स्ट पोस्टर से लेकर ट्रेलर तक सबकुछ लॉन्च करके इसकी रिलीज डेट को भी कन्फर्म कर दिया। वरना पहले इसके पोस्टपोन होने की भी चर्चा चल रही थी।

यह भी पढ़े- मनोरंजन अर्जुन कपूर के साथ अफेयर की अफवाहों पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी

ऐसे में, किंग खान की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गईं और एक बार शाहरुख की रईस के एक बार फिर से पोस्टपोन होने की चर्चा होने लगी। गौरतलब है कि पहले रईस के ट्रेलर के करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल के साथ रिलीज होने की चर्चा थी।

लेकिन जब यह ऐ दिल है मुश्किल के साथ भी रिलीज नहीं हुआ, तो फैंस की उम्मीदें शाहरुख से टूटने लगी थीं और तो और सोशल साइट्स पर रईस के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया और खुद किंग खान को फैंस को जवाब देना मुश्किल हो रहा था कि उनकी फिल्म कब आएगी या उसका ट्रेलर कब आए।

यह भी पढ़े-'जुड़वा 2' में वरुण के साथ नजर आएंगी तापसी पन्नू और जैकलीन

शाहरुख आने वाले 7 दिसंबर को जोर-शोर से रईस का ट्रेलर देशभर में लॉन्च कर रहे हैं। साथ ही, वह टि्वटर पर डियर जिंदगी का भी जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। काफी अरसे बाद ही थिएटर में शाहरुख के आने पर सीटियां बजने का दौर भी लौटता नजर आ रहा है। बेशक, इसका फायदा शाहरुख की अगले महीने रिलीज होने वाली रईस को जरूर मिलेगा।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार