Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

एसयूवी की बोनट में छिपाकर ले जा रहे थे कालाधन, इंजन में लगी आग

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-22 21:05:58
एसयूवी की बोनट में छिपाकर ले जा रहे थे कालाधन, इंजन में लगी आग
एसयूवी की बोनट में छिपाकर ले जा रहे थे कालाधन, इंजन में लगी आग

नई दिल्ली। नोटबंदी के बाद से कालाधन रखने वाले इसे खपाने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। देश के हर हिस्से से पुराने नोट ठिकाने लगाने की खबरें आ रही हैं।

राजस्थान में सोमवार को एक एसयूवी से बैन हुए पुराने 500 और 1000 नोट सड़क पर उड़ने लगे। सारे नोट अधजली हालत में थे। शुरुआती जांच में पता चला है कि गाड़ी हरियाणा से चुरु जा रही थी।

गाड़ी के बोनट में बैन हुए पुराने नोट छिपे हुए थे जिसमें आग लग गई। बोनट में आग लगते ही अधजली हालत में 500 और 1000 के प्रतिंबधित नोट हवा में उड़ने लगे। नोटों की बारिश होती देख वहां मौजूद लोगों में नोट लूटने की होड़ मच गई।

यह भी पढ़ें- तेली समुदाय मोदी के नाम से करें अपना परिचय: प्रह्लाद मोदी

इस अफरा-तफरी के बीच गाड़ी सवार गाड़ी को वहीं छोड़ उसमें रखे नोटों से भरे बैग लेकर भाग खड़े हुए। चश्मदीदों ने पुलिस को बताया की गाड़ी के अंदर भी नोट रखे हुए थे। गाड़ी में जब आग लगी तो गाड़ी सवार उसमें रखे बैग लेकर हरियाणा की तरफ भाग निकले।

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने किया ब्लास्ट, दो जवान शहीद

सादुलपुर पुलिस ने जले हुए नोट और कार जब्त कर ली है। थानाधिकारी अनिल बिश्नोई ने बताया कि गाड़ी के बोनट में जले हुए तकरीबन 50 लाख रुपये के प्रतिबंधित नोटों को देखकर ऐसा जान पड़ता है कि कार सवार इन प्रतिबंधित नोटों को कार के बोनट में छुपाकर ले जा रहे थे।


अन्य राज्य पर शीर्ष समाचार


x