सेक्स डिटर्मिनेशन पर सैफ ने तोड़ी चुप्पी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-08 12:36:23
सेक्स डिटर्मिनेशन पर सैफ ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने उन सभी अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है, जिनमें उनकी प्रेग्नेंट वाइफ करीना कपूर के होने वाले बच्चे के सेक्स डिटर्मिनेशन (लिंग परीक्षण) कराने की बातें कही जा रही थीं।

मिली जानकारी के मुताबिक सैफ ने कहा, 'ये सभी बातें सिर्फ अफवाह हैं। मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि अभी हमारा बच्चा नहीं हुआ है। हमें ये भी जानकारी नहीं है कि वो लड़का होगा या लड़की। उसका जन्म भी लंदन में नहीं होगा। जहां तक बच्चे के नाम की बात है को सैफीना तो बिल्कुल भी नहीं होगा।'

वहीं दूसरी तरफ करीना ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझे किसी चीज ने काम करने से नहीं रोका है और मुझे अपने निजी और पेशेवर जीवन में तालमेल बैठाना आता है। मैं मां बनने के बाद भी काम करती रहूंगी और छुट्टियां भी लेती रहूंगी। कुछ बदलने वाला नहीं है। अभी तो मैं फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं।

करीना ने आगे कहा कि लोग मेरी डिलीवरी के बाद के डेट को लॉक करना चाहते हैं। लोगों ने कहा था कि शादी के बाद मुझे काम कम मिलेगा, लेकिन शादी के बाद तो मैं और काम कर रही हूं। गौरतलब है कि इसी साल जुलाई में सैफ ने खुद करीना के प्रेग्नेंट होने की खबर दी थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि करीना इसी साल दिसंबर में मां बनेंगी।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार