बॉलीवुड में मेरे गॉडफादर है सलमान खान: आथिया शेट्टी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-28 16:43:29
  बॉलीवुड में मेरे गॉडफादर है सलमान खान: आथिया शेट्टी

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान ने कई लोगों की बॉलीवुड में एंट्री कराई है। इस लिस्ट में कई लोगा है। इस में एक नाम आथियी शेट्टी का भी है साल 2015 में आई फिल्म 'हीरो' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली आथिया ने अपने करियर का श्रेय सुपरस्टार सलमान खान को दिया है। सूरज पंचोली द्वारा अभिनीत 'हीरो', निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित थी। यह फिल्म सलमान द्वारा सह-निर्मित थी।

आलिया ने कहा, 'मैं अपने करियर का श्रेय सलमान को दूंगी। उन्होंने सूरज और मुझें दोनों को लॉन्च किया है। निखिल सर और उन्होंने मुझे बहुत कुछ दिया है, इसलिए मैं हमेशा उनकी आभारी रहूंगी।'

आथिया की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'मुबारकां' के लिए तैयार हैं। फिल्म में उनके साथ अनील कपूर, अर्जुन कपूर और इलियाना डीक्रूज लीड रोल में हैं। बता दें कि इस फिल्म में अर्जुन डबल रोल में हैं। इसमें रियल लाइफ के चाचा-भतीजा यानी अनिल-अर्जुन फिल्म में भी चाचा-भतीजा बने हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट बहुत ही अलग अंदाज में जारी की गई थी। दरअसल इस फिल्म की रिलीज डेट को शादी के कार्ड के जरिए रिलीज किया गया थी। इस शादी के कार्ड के साथ ही सबको शादी में भी आमंत्रित किया गया था। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल 28 जुलाई को रिलीज होगी।

 


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार