Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

ट्रांसफर के बाद DSP श्रेष्ठा ठाकुर ने फेसबुक पर लिखी दिल की बात, पढ़कर होगा गर्व

Edited By: Ashish Kumar
Updated On : 2017-07-02 19:12:09
ट्रांसफर के बाद DSP श्रेष्ठा ठाकुर ने फेसबुक पर लिखी दिल की बात, पढ़कर होगा गर्व
ट्रांसफर के बाद DSP श्रेष्ठा ठाकुर ने फेसबुक पर लिखी दिल की बात, पढ़कर होगा गर्व

लखनऊ। बीजेपी नेताओं की दादागिरी पर लगाम लगाने वाली डीएसपी श्रेष्ठा ठाकुर का तबादला यूपी में चर्चा का विषय बना हुआ है। लेकिन ट्रांसफर के बाद श्रेष्ठा ठाकुर ने फेसबुक पर एक कमेंट किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ईमानदारी की सजाः BJP नेताओं को जेल भेजने वाली 'लेडी सिंघम' श्रेष्ठा ठाकुर का ट्रांसफर

AS Thakur के नाम के अपने फेसबुक अकाउंट पर श्रेष्ठा पर लिखा है कि जहां भी जाएगा, रोशनी लुटाएगा, किसी चराग का अपना मकां नहीं होता। इसके अलावा श्रेष्ठा ने अपने कमेंट में जानकारी दी है कि उनका ट्रांसफर बहराइच कर दिया गया है। श्रेष्ठा ने लिखा कि 'चिंता करने की जरूरत नहीं है, मैं खुश हूं। मैं इसे अपने अच्छे कामों के पुरस्कार के रूप में स्वीकार कर रही हूं। आप सभी बहराइच में आमंत्रित हैं।

गौरतलब है कि 22 जून को बुलंदशहर के सयाना सर्कल के पास ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिस अधिकारी श्रेष्ठा ठाकुर अपनी टीम के साथ ट्रेफिक कंट्रोलिंग और गाडियों की चेकिंग में जुटी थी। इस दौरान गाड़ी के जरुरी दस्तावेज न होने पर पुलिस ने एक बीजेपी कार्यकर्ता का चालान काट दिया। जिसके बाद बीजेपी नेताओं से उनकी तीखी नोंक-झोक हुई थी जिसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें- 2019 में UP में कांग्रेस का एक भी सांसद नहीं जीतेगाः CM YOGI

आपको बता दें कि यूपी सरकार ने 244 पुलिस उपाधीक्षकों (डीएसपी) का ट्रांसफर किया है। ट्रांसफर किए गए अफसरों की लिस्ट में श्रेष्ठा सिंह भी शामिल हैं।

यहां देखें 'लेडी सिंघम' श्रेष्ठा ठाकुर का वायरल वीडियो, कैसे ली थी BJP नेता की क्लासः


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार


x