संजय मांजरेकर और सानिया मिर्जा के बीच जमकर हुई बहस

Edited by: Editor Updated: 20 Oct 2016 | 04:35 PM
detail image

नई दिल्ली। भारतीय टीम की सटार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने लगातार 80 हफ्ते तक नंबर-1 बने रहने का रिकॉर्ड बनाया है। इसको लेकर सानीया ट्वीट कर साझा किया। इस पर पूर्व बल्लेबाज और मशहूर कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने ट्वीट कर कुछ एसा कह दिया जिसके बाद दोनो में ट्विटर पर जकर बहस हुई।

दरअसल, सानीय ने ट्विटर पर लिखा आज मैंने वर्ल्ड नंबर वन खिलाड़ी के रूप में अपने 80 हफ्ते पूरे कर लिए। यह एक शानदार सफर रहा और इससे मुझे और कड़ी मेहनत करने की प्रेरणा मिल रही है। इस पर संजय मांजरेकर ने ट्वीट किया, कहीं आपका मतलब डबल्स में नंबर होने से तो नहीं है,आपको बधाई। इस पर सानीया ने जवाब दिया आपको पता होना चाहिए कि मैं अब सिंगल्स नहीं खेलती, वैसे ये कॉमन सेंस की बात है.' सानिया ने अपने मैचों की जानकारी से जुड़ा एक लेख भी संजय को भेजा। इसके बाद दोनो में बहस बढ़ती चली गई।

संजय मांजरेकर वास्व में  सानिया को याद दिलाया कि वह डबल्स कैटेगरी में नंबर वन हैं। आपको बता दें महिला डबल्स में लगातार नंबर एक रहने के मामले में सानिया मिर्जा दुनिया में चौथे नंबर पर हैं, लेकिन यह मुकाम हासिल करने वाली वह पहली भारतीय टेनिस खिलाड़ी हैं। पहले नंबर पर चेक खिलाड़ी मार्टिना नवरातिलोवा हैं, जो लगातार 181 हफ़्तों तक नबंर एक खिलाड़ी रही हैं।