Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

सपना ने खोला दिल का राज, बताया-क्यों नहीं करती लड़कों पर विश्वास!

Edited By: Pooja
Updated On : 2017-10-12 12:46:21
सपना ने खोला दिल का राज, बताया-क्यों नहीं करती लड़कों पर विश्वास! via
सपना ने खोला दिल का राज, बताया-क्यों नहीं करती लड़कों पर विश्वास!

मुंबई। बिगबॉस 11 की कंटेस्टेंट और हरियाणवी रागिनी गायक इन दिनों अर्शी खान के साथ चलती अपनी लड़ाइयों के लिए सुर्खियों में छाई हुई हैं। इसके इतर उनकी कुछ निजी बात निकलकर सामने आई हैं। दरअसल, शो के एक एपिसोड में सपना ने बताया था कि क्यों वो लड़कों पर भरोसा नहीं करती और क्यों उनके पास प्यार मोहब्बत के लिए टाइम नहीं है।

आज भी हरे हैं सपना के जख्म, इसलिए लड़कों पर नहीं करती भरोसा

दरअसस, शो के एक्स कंटेस्टेंट प्रियंक शर्मा को उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में वो बातें बताई थीं, जो शायद ही किसी को पता हो। एक एपिसोड में सपना ने बताया कि उनकी बड़ी बहन की दो शादी हो चुकी है, लेकिन बावजूद इसके उन्हें शादी का सुख नहीं मिला। इसके बाद उनका लड़कों के ऊपर से भरोसा उठ गया।

आज भी हरे हैं सपना के जख्म, इसलिए लड़कों पर नहीं करती भरोसा

सपना ने प्रियंक को ये भी बताया कि उनकी मां बहुत खूबसूरत थी और उन्होंने अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ घर से भागकर उनके पिता से शादी की थी। इसके बाद सब ठीक चल रहा था, लेकिन 2008 में उनके पिता की मौत हो गई। घर की हालत वैसे भी अच्छी नहीं थी। इसलिए उन्होंने स्टेज शो करने शुरू कर दिए। उस वक्त वो 9वीं क्लास में थीं।

सपना चौधरी के लिए चित्र परिणाम

अब वो अपनी मां के साथ ही रहती हैं, तो उनके पास अब प्यार मोहब्बत के लिए समय नहीं है। बता दें कि स्टेज डांस के चलते सोशल मीडिया पर सपना की बहुत बदनामी भी हुई थी, जिसके बाद सपना ने आत्महत्या की कोशिश की थी।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार


x