Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

उत्तराखंड में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 50 हजार में हुआ जिस्म का सौदा

Edited By: Shiwani Singh
Updated On : 2017-08-03 15:38:28
उत्तराखंड में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 50 हजार में हुआ जिस्म का सौदा via
उत्तराखंड में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 50 हजार में हुआ जिस्म का सौदा

हरिद्वार। शहर में लगातार सेक्स रैकेट के खुलासे हो रहे हैं। हरिद्वार पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की संयुक्त कार्रवाई ने कई बड़े सेक्स रैकेट संचालकों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। ताजा मामले में पुलिस ने दो युवतियों को सेक्स रैकेट संचालकों से मुक्त कराया है।

यह भी पढ़ें-उत्तराखंड में चीनी सैनिकों ने की घुसपैठ, भारतीय जवानों ने वापस खदेड़ा

पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पंजाब से दो लड़कियों को बेचने के लिए हरिद्वार आया गया था। कनखल क्षेत्र में दोनों लड़कियों का सौदा हुआ। आरोपी अमृतसर निवासी प्रिंस उर्फ अभिषेक लड़कियों को पंजाब से हरिद्वार लाया था। कनखल निवासी आरोपी विवेक कुमार के साथ 50-50 हजार रुपए में एक हफ्ते के लिए दोनों लड़कियों का सौदा हुआ था।

एक हफ्ते बाद प्रिंस को लड़कियां वापस ले जानी थी। सूचना पर रानीपुर, कनखल पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की संयुक्त ने छापेमारी कर विवेक कुमार के कनखल स्थित आवास से इन्हें पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी विवेक कनखल की द्वारिका विहार कॉलोनी में सेक्स रैकेट चलाता था।

यह भी पढ़ें-बेटी की शादी के लिए जमा किए दस लाख उड़ा ले गए चोर

दोनों लड़कियों को नारी निकेतन भेजा जा रहा है। जबकि पुलिस दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। पुलिस टीम में रानीपुर कोतवाली प्रभारी प्रदीप बिष्ट, कनखल एसओ अनुज सिंह, महिला कांस्टेबल लक्ष्मी और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल के कांस्टेबल देशराज शामिल थे।


उत्तराखंड पर शीर्ष समाचार


x