शाहरुख खान के चलते लेट हो रही है ‘रईस’ की रिलीज

Edited by: Editor Updated: 23 Oct 2016 | 01:25 PM
detail image

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' की रिलीज पर आतंकी हमले के कारण पहले ही खतरे के बादल मडंरा रहे थे, लेकिन एमएनएस के विरोध खत्म करने के बाद फिल्म के रिलीज होना तय माना जा रहा था। मगर एक बार फिर फिल्म का रिलीज होना मुश्किल लग रहा है। इस बार इसका कारण खुद शाहरुख खान बने हैं।

दरअसल शाहरुख के एक गाने और कुछ पैचवर्क के कारण फिल्म की रिलीज में देरी आ रही है। इन सब के अलावा ऐसी खबरें भी हैं कि फिल्म के मेकर्स फिल्म में माहिरा के होने के चलते इसे रिलीज किए जाने को लेकर सोच में हैं।

गौरतलब है कि द सिनेमा ओनर्स एंड एक्सहिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और कुछ छोटे-बड़े संगठनों ने मिलकर फिल्म की रिलीज रोकने को लेकर विरोध किया था। हालांकि बाद में मनसे प्रमुख राज ठाकरे और करण जौहर के बीच इस बात पर सहमति बनी कि उनकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को रिलीज होने दिया जाएगा, और आगे से जिस भी फिल्म में पाक कलाकारों को कास्ट किया जाएगा उन्हें 5 करोड़ रुपए सेना के लिए देने होंगे।

जहां तक रईस की रिलीज लेट होने का सवाल है तो एक अंग्रेजी साइट खबर के मुताबिक शाहरुख को एक गाने में बहुत ही मस्कुलर लुक में नजर आना है जिसके लिए उनकी रिलीज डेट आगे खिसकाई जा रही है। मेकर्स असल में शाहरुख के सही शेप में आने का इंतिजार कर रहे हैं।

इस बात में कोई शक नहीं है कि माहिरा फिल्म का हिस्सा होंगी, क्योंकि फिल्म में उनका काफी बड़ा हिस्सा शूट किया जा चुका है, जिसे अब अचानक से किसी दूसरी हीरोइन से रिप्लेस किया जाना संभव नहीं है। फिल्म में माहिरा के होने से इतना फायदा जरूर हो रहा है कि उसे मुफ्त की पब्लिसिटी मिल रही है।

शाहरुख खान की फिल्म रईस गुजरात के एक शराब तस्कर की कहानी है। फिल्म ऋतिक रोशन की फिल्म काबिक के साथ जनवरी 2017 में रिलीज होगी। इसे राहुल ढोलकिया ने निर्देशित किया है।