फिर मुश्किलों में शाहरुख खान की फिल्म 'रईस'

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-10 13:38:55
 फिर मुश्किलों में शाहरुख खान की फिल्म 'रईस'

नई दिल्ली। शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' पर फिर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग से लेकर रिलीज डेट तक रईस ने काफी उतार चढ़ाव देखें हैं, बावजूद इसके ये फिल्म अभी तक रिलीज होने की बाट जोह रही है। फिल्म रईस की नई तारीख 26 जनवरी, 2017 को तय हो गई है, लेकिन अब फिल्म पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान मुसीबत बन कर सामने आ गईं हैं।

गौरतलब है उरी आतंकी हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ जमकर विरोध हो रहे हैं। शाहरुख की हीरोइन माहिरा भी इसी विरोध का शिकार होकर पाकिस्तान लौट चुकी हैं। अभी तक फवाद खान के चलते फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को रिलीज ना होने देने के लिए एमएनएस की धमकी मिल रही थी, और अब माहिरा के चलते शाहरुख की फिल्म 'रईस' को भी धमकी का सामना करना पड़ रहा है।

आपको बता दें कि 'रईस' इसी वर्ष ईद के मौके पर ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' के डर से शाहरुख ने इसकी रिलीज डेट को टाल दिया। शाहरुख ने करण जौहर से उनकी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की गुजारिश की थी, ताकि 'रईस' 28 अक्टूबर को रिलीज हो सके लेकिन यहां भी बात कुछ बन नहीं पाई। आखिरकार ये तय हो गया की फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होगी, लेकिन यहां भी ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' ने भी शाहरुख की मुश्किल बढ़ा दी है। खबर है कि शाहरुख ऋतिक से मुलाकात कर काबिल की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की गुजारिश की है, लेकिन ऋतिक भी टस से मस नहीं हुए।

इससे पहले भी शाहरुख ने रिलीज से पूर्व असहिष्णुता के मुद्दे पर बयान देकर को अपनी फिल्म फैन के लिए मुसीबत खड़ी कर ली थी। रईस की शूटिंग के समय भी विश्व हिंदू परिषद के सदस्यों ने शाहरुख का जमकर विरोध किया। इसके बाद जिन जगहों पर फिल्म की शूटिंग होनी थी, वहां सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा कर दिया गया था तब जाकर फिल्म की शूटिंग हो पाई।

अब जब 'रईस' के रिलीज होने का समय नजदीक आ रहा है, तो माहिरा को लेकर विवाद चल रहा है। मनसे विरोध कर रही है कि जब तक फिल्म से महिरा के सीन्स नहीं हटाए जाएंगे तब तक वो फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। अब शाहरुख इन मुश्किलों से कैसे निकलेंगे यह तो वक्त ही बताएगा।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार