Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

शर्मनाक: 10वीं की छात्रा ने स्कूल में दिया बच्ची को जन्म

Edited By: Shiwani Singh
Updated On : 2017-07-22 15:30:41
शर्मनाक: 10वीं की छात्रा ने स्कूल में दिया बच्ची को जन्म via
शर्मनाक: 10वीं की छात्रा ने स्कूल में दिया बच्ची को जन्म

नई दिल्ली। दिल्ली में रेप की एक ऐसी ख़बर सामने आई है, जिससे सभी हैरान है। दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में 10वीं की एक छात्रा ने बच्ची को जन्म दिया है। दरअसल, 10 वीं की छात्रा कई महीनों से रेप का शिकार हो रही थी। पड़ोस में ही रहने वाले 51 साल का एक ऑटो चालक ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला सामने आने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें-दिल्ली फिर हुई शर्मसार, 16 वर्ष की कबड्डी प्लेयर से हुआ रेप

बच्चा जन्म देने के बाद लड़की को होश आया तो उसने बताया कि आरोपी उसे कई बार अपनी हवस का शिकार बना चुका है। शुरुआती पुछताछ में सामने आया कि किशोरी के साथ 4-5 बार योन शोषण हो चुका है। ऑटो चालक किशोरी को अपने चंगुल में रखने के लिए रुपयों का लालच भी देता था।

लड़की को शुरू में अपने प्रेग्नेंट होने का पता नहीं चला, लेकिन जब पेट फूलने लगा तो आरोपी ने उसे बच्चा गिराने की दवा खिला दी, जिसके असर से इसे स्कूल में प्री-मच्योर डिलिवरी हो गई। पुलिस के बताया, सबसे हैरानी की बात यह रही कि बच्ची के परिजनों को भी उसके प्रेग्नेंट होने का अंदाजा नहीं लगा। उन्हें लग रहा था कि किसी बीमारी या गैस की वजह से किशोरी का पेट फूल रहा है।

यह भी पढ़ें-शर्मनाक: महिला से गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट पर मारे पत्थर, डाली रॉड

स्कूल से उसकी डिलिवरी की खबर मिली तो वहां सभी हैरान रह गए। नाबालिग मां और नवजात शिशु एक सरकारी अस्पताल में भर्ती हैं। फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी मिलिंद डुंबरे ने घटनाक्रम की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि पुलिस को अस्पताल से मामले की सूचना मिली थी। अस्पताल में होश आने के बाद किशोरी ने जो बताया, उससे आरोपी ऑटो वाले की करतूत का खुलासा हुआ।

 

 


अपराध पर शीर्ष समाचार


x