Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

शत्रुघ्न ने उठाया सवाल, 'पद्मावती' पर चुप क्यों हैं अमिताभ, आमिर और शाहरुख ?

Edited By: Pooja
Updated On : 2017-11-22 15:52:08
शत्रुघ्न ने उठाया सवाल, 'पद्मावती' पर चुप क्यों हैं अमिताभ, आमिर और शाहरुख ? via
शत्रुघ्न ने उठाया सवाल, 'पद्मावती' पर चुप क्यों हैं अमिताभ, आमिर और शाहरुख ?

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर विरोध दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इस विरोध के चलते ही फिल्म की रिलीज भी टाल दी गई है। इसके बाद कई बड़े फिल्मी सितारे भंसाली के समर्थन में आ गए हैं। इसी बीच अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पद्मावती पर अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं।

शत्रुघ्न ने बुधवार को ट्वीट किया, "चूंकि 'पद्मावती' एक ज्वलंत मुद्दा बन गया है, लोग पूछ रहे हैं कि महान अभिनेता अमिताभ बच्चन, सबसे बहुमुखी अभिनेता आमिर खान और सबसे लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख खान की इस पर कोई टिप्पणी क्यों नहीं आई है। और हमारे सूचना प्रसारण मंत्री और हमारे सबसे लोकप्रिय माननीय प्रधानमंत्री (पीईडब्ल्यू के अनुसार-अमेरिकन थिंक टैंक पीईडब्ल्यू पोल) इस पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं।"

शत्रुघ्न ने आगे कहा, "जहां तक मेरा सवाल है, मुझे महान फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के बोलने के बाद ही 'पद्मावती' के मुद्दे पर बात करनी चाहिए। मैं फिल्मकारों के हितों के साथ ही महान राजपूतों की संवेदनशीलता, वीरता, वफादारी को ध्यान में रखकर ही बोलूंगा।"

बता दें कि फिल्म पर अब तक कई बड़े नेता विवादित बयान दे चुके हैं और फिल्म पर विरोध प्रकट कर चुके हैं। हाल ही में हरियाणा से बीजेपी के मीडिया को-ऑर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू ने फिल्म निर्माता भंसाली और फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने पर 10 करोड़ का इनाम देने की घोषणा भी की थी।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार


x