Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

शीला दीक्षित के दामाद गिरफ्तार, घरेलू हिंसा जैसे कई मामले दर्ज

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-14 09:53:28
शीला दीक्षित के दामाद गिरफ्तार, घरेलू हिंसा जैसे कई मामले दर्ज
शीला दीक्षित के दामाद गिरफ्तार, घरेलू हिंसा जैसे कई मामले दर्ज

नई दिल्ली। दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के दामाद सईद मोहम्मद इमरान को गिरफ्तार किया गया है। खबर है कि घरेलु हिंसा व कई अन्य मामलों में इमरान को बेंगलुरु पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया था। सोमवार को उन्हें पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक शीला दीक्षित की बेटी लतिका दीक्षित सईद ने अपने पति सईद मोहम्मद इमरान पर घरेलू हिसा, धोखाधड़ी, षड्यंत्र रचने, चोरी करने, संपत्ति के दस्तावेजों की हेराफेरी करने, व्यभिचार करने और आइटी एक्ट की धारा-66 के तहत कुछ महीने पहले बाराखंभा रोड थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

उत्तर भारत के बैंकों में गुरु पर्व की छुट्टी, एटीएम से निकाल सकेंगे पैसा

बताया जा रहा है कि पुलिस ने इमरान को कई समन जारी किए थे, लेकिन वह जांच में शामिल नहीं हुआ। लतिका का आरोप है कि इमरान के एक महिला से अवैध संबंध हैं। इमरान जेवर और घर के अन्य कीमती सामान बाहर ले जाता था। इमरान और लतिका की शादी 1996 में हुई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक लतिका ने यह भी आरोप लगाया है कि 3 व 4 मई 2015 की रात को जब उन्होंने इमरान से व्यवहार को लेकर सवाल किया तो इमरान ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की और एक कमरे में बंद कर दिया था। 7 मई 2015 को उन्होंने अपनी मां शीला दीक्षित को सारी बात बताई, जिसके बाद मां की सलाह पर वह कुछ दिन के लिए नैनीताल भी गई थीं।

 


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार


x