अक्षय कुमार के गले लग रोईं शिल्पा

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-13 15:03:20
अक्षय कुमार के गले लग रोईं शिल्पा

नई दिल्ली। दिल का दौरा पड़ने से शिल्पा शेट्टी के पिता सुरेंद्र शेट्टी का मंगलवार को निधन हो गया। बुधवार को विले पार्ले स्थित श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। बॉलीवुड की तमाम हस्तियां उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचीं। वहीं इस दौरान पिता के गम में डुबी शिल्पा वहां पहुंचे अक्षय कुमार के गले लग कर रोते हुए कैमरे में कैद हुई। अक्षय ने भी उन्हें गले लगा कर ढ़ांढस बंधवाया।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के बीच पहले अफेयर रह चुका है। ऐसे में दुख की घड़ी में पति राज कुंद्रा की जगह शिल्पा का अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड यानी अक्षय कुमार के गले लगा कर रोता देख राज कुंद्रा पर क्या बीती होगी।

वहीं अभिषेक बच्चन ने भी शिल्पा की इस दुख की घड़ी में ढ़ांढस बंधवाया। इसके अलावा हरमन बावेजा, बंटी वालिया, किशन कुमार, सलीम खान, आर माधवन, संजय कपूर, रतन जैन, रजत रावल, मोरानी ब्रदर्स, कृष्का लुल्ला, कृपाशंकर सिंह, वासु भगनानी, सोफी चौधरी, मिलिंद देवडा, टेरेंस और गणेश हेगड़े समेत कई लोग श्मशान घाट पर पहुंचे।

बता दें पेशे से पेपर कप के कारोबारी सुरेन्द्र शेट्टी बेटी शिल्पा के कामकाज में भी हाथ बांटते थे। निधन के वक्त उनकी पत्नी सुनंदा, दोनों बेटियां शिल्पा और शमिता और दामाद राज कुंद्रा अस्पताल में मौजूद थे।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार