बहन ने भाई का गला काटकर की हत्या, खुद बुलाई पुलिस

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-26 13:52:37
बहन ने भाई का गला काटकर की हत्या, खुद बुलाई पुलिस

लखनऊ। राजधानी के मडि़यांव इलाके में शुक्रवार की सुबह एक बहन ने बांके से अपने ही भाई की गला काटकर हत्या कर दी। भाई की हत्या करने के बाद आरोपी बहन ने ही 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए आरोपी बहन को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि हत्या संपत्ति को लेकर की गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक मडि़यांव एसएसआई ने बताया पूरब गांव में मरहूम जाहिद अली का बेटा मो. यासीन (26) अपने एक साल के बेटे अस्‍तामुल व छोटी बहन के साथ रहता था। शुक्रवार को सुबह युवती ने डॉयल 100 पर फोन कर बताया कि उसने अपने भाई की बांके से हत्‍या कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मौके पर पहुंची पहुंची पुलिस ने घटना में इस्‍तेमाल बांका, बेलचा और फुकनी अपने कब्‍जे में लेने के साथ ही शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के बड़े भाई दीन मोहम्‍मद की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित बहन के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरु कर दी है। 

यह भी पढ़ें- सपा प्रत्याशी अमनमणि त्रिपाठी को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

सूत्रों के मुताबिक एसपी टीजी दुर्गेश कुमार ने बताया कि गांव में ही एक बीघा जमीन है, जिसे बेचने को लेकर भाई बहन में विवाद चल रहा था। इसके अलावा आरोपी बहन ने डॉयल 100 फोन कर भाई से खुद की इज्‍जत को खतरा भी बताया था। फिलहाल पुलिस पूरा मामला जानने के लिए पूछताछ कर रही है।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार