कुछ लोग सुनते तो हैं, लेकिन पार्टी के बिगड़ने के बादः अखिलेश यादव

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-05 17:30:33
कुछ लोग सुनते तो हैं, लेकिन पार्टी के बिगड़ने के बादः अखिलेश यादव

लखनऊ। सपा के रजत जयंती समारोह में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सपा प्रदेश अध्यक्ष व चाचा शिवपाल यादव पर निशाना साधा। अपने संबोधन में अखिलेश ने कहा कि तलवार दोगे तो तलवार चलाएंगे भी। कुछ लोग सुनते तो हैं, लेकिन पार्टी के बिगड़ने के बाद।

अखिलेश ने आगे कहा कि नेता जी के सभी साथियों को मैं मुबारकबाद देता हूं। उत्तर प्रदेश का चुनाव भारत का भविष्य तय करेगा। सभी समाजवादी संकल्प लेने आए हैं। साढ़े 4 साल में हमने अच्छा काम किया। लेकिन बीजेपी ने समाज में दूरियां बढ़ाई।

अपनी उपलब्धियों का बखान करते हुए अखिलेश ने कहा, हमने जनता से जो वादे किए थे वो पूरे किए। हमने प्रदेश में छात्रों में लैपटॉप बांटे। मैं आप से वादा करता हूं कि हम फिर सत्ता में आएंगे और साम्प्रदायिक तत्वों को सफल होने नहीं देंगे।

सपा के रजत जयंती समारोह में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद भी पहुंचे थे। लालू ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे समाज में कोई आपसी मतभेद नहीं होता है।

लालू ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने अपना वादा नहीं निभाया।काला धन वापस लाने की बात की लेकिन लेकर नहीं आए। जिस तरह से इन्हें बिहार से भगाया है उसी तरह यूपी से भी भगाएंगें।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार