टीम में कुछ खिलाड़ी ट्यूमर की तरह थे: माइकल क्लार्क

Edited by: Editor Updated: 18 Oct 2016 | 02:58 PM
detail image

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया की टीम में एक समय एसा था जब टीम के खिलाड़ियों के बीच काफी झगडों की खबर आती रहती थी। एसे ही पूराने झगड़ो को याद करते हुए पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने एक टेलीविजन चैनल पर शेन वॉटसन को ट्यूमर की तरह बताया।

क्लार्क ने कहा कि उस समय टीम में कुछ खिलाड़ी ऐसे थे जो ट्यूमर की तरह थे और इस समस्या को यदि समय रहते नहीं सुधारा गया होता तो यह भविष्य में कैंसर बन सकते थे। क्लार्क से पूछा गया कि क्या वॉटसन उन खिलाड़ियों में शामिल थे। उन्होंने कहा, हां शेन उनमें से एक खिलाड़ी था। उन्होंने कैटिज और उनके  बीच हुए झगड़े का जिक्र करते हुए  कहा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2009 की टेस्ट जीत के बाद जब टीम का गीत गाया जाना चाहिए था तब कैटिच किसी बात पर क्लार्क से नाराज हो गये थे और उन्होंने तत्कालीन कप्तान का गला पकड़ लिया था।

झगड़े से अलग हटते हुए क्लार्क ने अपने करीबी दोस्त और दिवंगत क्रिकेटर फिल ह्यूज को याद करते हुए कहा कि उनकी मौत के बाद उनके लिए क्रिकेट पहले जैसा नहीं रहा। यह बोलते वक्त उनकी आंखे नम हो गई थी। गौरतलब है कि नवंबर 2014 में घरेलू टूर्नामेंट में खेलने के दौरान गर्दन पर गेंद लगने से ह्यूज की मौत हो गई थी।