बेटे ने शौचालय का किया इस्तेमाल तो मां को जलाया जिंदा, हालत गंभीर

Edited by: Shivani Updated: 14 Nov 2017 | 03:46 PM
detail image

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक महिला के जेठ और ससुर ने उसे इसलिए जिंदा जला दिया, क्योंकि उसके बेटे ने घर में बने शौचालय का इस्तेमाल किया था। महिला आग से गंभीर रूप से झुलस गई।

देवरिया जिले के थाना खामपार क्षेत्र में रहने वाली महिला का आरोप है कि जेठ और ससुर उस पर केरोसिन का तेल छिड़ककर आग लगा दी। महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि उसका घर में अलग हिस्सा है, लेकिन शौचालय एक ही बना है। इसको महिला और उसके बच्चे इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।

महिला का छोटा बेटा आदित्य शौचालय में चला गया। इसी बात पर महिला का जेठ और ससुर भड़क गए। उन्होंने महिला पर केरोसिन का तेल डालकर आग लगा दी, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। इसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां पहुंचकर डॉक्टर्स ने गंभीर हालत देखते हुए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रैफर कर दिया।

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और महिला का बयान दर्ज किया। देवरिया के एसपी राकेश शंकर ने बताया कि इस संगीन अपराध के चलते दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर लिया गया है, अभी ससुर फरार है, जिसकी छानबीन चल रही है।