ब्वॉयफ्रेंड बंटी सजदेह संग देर रात तक पार्टी करते नज़र आईं सोनाक्षी

Edited by: Editor Updated: 08 Oct 2016 | 04:30 PM
detail image

नई दिल्ली। अक्सर सोनाक्षी सिन्हा अपने कथित बॉयफ्रेंड बंटी सजदेह को लेकर खबरों मे रहती है। इस बार सोनाक्षी बंटी सजदेह के साथ देर रात तक पार्टी करती नज़र आई। हालांकि, पार्टी के बाद बाहर आकर दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना रखी थी, लेकिन सोनाक्षी की मुस्कुराहट कई राज खोलती नज़र आ रही थी।

गुरुवार को बांद्रा के एक नाइटक्लब की तीसरी सालगिरह के मौके पर रखी गई पार्टी में सोनाक्षी सिन्हा रातभर पार्टी करती देखी गईं और उनके साथ थे बंटी सजदेह। दरअसल, बंटी एक स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी के मालिक हैं जो क्रिकेटर्स विराट कोहली और शिखर धवन को (यह कंपनी विराट और शिखर के स्पोर्ट्स इन्डॉरसमेंट का काम मैनेज करती है) मैनेज करते हैं। दोनों पूरी रात एक-दूसरे के साथ रहे। इस पार्टी में उनके साथ डीनो मोरिया, हरमन बावेजा, संजय, महीप कपूर और पत्नी के साथ फिल्ममेकर अभिषेक कपूर भी मौजूद थे।

खबरों की मानें तो 'सोनाक्षी और बंटी इस पार्टी में लगभग एक ही समय में अपने-अपने दोस्तों के साथ अलग-अलग पहुंचे। जब वह पार्टी के लिए अंदर जा रही थी तब उन्होंने बड़े आराम से फोटोग्राफर्स के लिए पोज दिए, लेकिन उन्होंने ये उम्मीद नहीं की थी जब वह देर रात अपने प्रेमी के साथ पार्टी से बाहर निकलेंगी तब भी वे फोटोग्राफर्स वहीं मिलेंगे।'

सोहेल खान की पत्नी सीमा सचदेव खान के भाई और रितिका सचदेव, जिनकी शादी क्रिकेटर रोहित शर्मा से हुई है और बंटी ने मिलकर साल 2012 से सोना के इन्डॉरसमेंट का काम मैनेज कर रहे हैं। सोनाक्षी बंटी की बहन से काफी करीब हैं। तब बंटी की शादी स्पोर्ट्स/सिलेब्रिटी मैनेजर अम्बिका चौहान से हुई थी, जो युवराज सिंह का अकाउंट हैंडल करती थीं। यह शादी चार साल चली और साल 2013 जुलाई में वे एक-दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद सोना बंटी की मां की 60वें जन्मदिन की पार्टी में पहुंचीं और पार्टी में उनकी मौजूदगी ही काफी कुछ कह गई।