रुपए से डॉलर तक पहुंची सोनम गुप्ता की बेवफाई!

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-15 16:56:43
रुपए से डॉलर तक पहुंची सोनम गुप्ता की बेवफाई!

नई दिल्ली। देश में 500 और 1000 के पुराने नोटों को प्रधानमंत्री मोदी ने बैन कर दिया है और 500 और 2000 के नए नोटों को जारी किया है। जिसके बाद से नए नोटों को पाने के लिए पूरे देश में बैंकों और एटीएम के सामने लंबी लाइनें लगी हुई है। हाल यह है कि लोग सारा काम छोड़कर नए नोटों को पाने के लिए सुबह से ही बैंक और एटीएम की लाइन में लग जाते हैं।

लेकिन अगर आपको लगता है कि इस वक्त देश में सिर्फ यही एक समस्या है तो आप गलत हो सकते हैं। नोटों की तंगी के साथ देश में एक और समस्या है जो धीरे-धीरे सोशल मीडिया की समस्या बन गई है।

ये भी पढ़ें- टीवी एक्ट्रेस का घर के बाहर खुला टॉवेल

जी हां, यह समस्या है सोनम गुप्ता की बेवफाई? आखिर सोनम गुप्ता कौन है और उसने किसके साथ बेवफाई की है,इसका तो कुछ पता नहीं है लेकिन अगर फेसबुक के ट्रेंड को माने तो एक बात तो साफ है कि सोनम गुप्ता बेवफा ही होगी।

बता दें कि नोटों पर बैन के बाद फेसबुक पर 10 रुपए के पुराने नोट की एक तस्वीर वायरल हुई जिस पर लिखा था कि सोनम गुप्ता बेवफा है। इसके बाद तो सोनम गुप्ता की बेवफाई इस कदर बढ़ी कि देखते ही देखते 10, 20, 100 के साथ-साथ 2000 के नए नोटों तक पहुंच गई। बात यहीं तक रहती तो कोई बात नही थी, लेकिन सोनम गुप्ता की बेवफाई का किस्सा अब डॉलर तक जा पहुंचा है।

ये भी पढ़ें- महिला ने दिया घोड़े के बच्चे को जन्म, लोग हैरान!

सोशल मीडिया पर लोगों के बीच सबसे ज्यादा चर्चा भी इसी बात को लेकर हो रही है कि बेवफा सोनम गुप्ता कौन है। हालांकि इस बात का जवाब तो किसी के पास नहीं है, लेकिन सभी जानना चाहते हैं कि आखिर सोनम गुप्ता ने बेवफाई क्यों की? कौन है उसका आशिक? और क्या कारण था, जिसके वजह से उसने बेवफाई की?

अगर आप भी यह सब जानना चाहते हैं तो सोशल मीडिया पर अपनी नजरें जमाए रहिए। क्या पता कब इस बात का जवाब मिल जाए कि आखिर सोनम गुप्ता ने बेवफाई क्यों की? और उसका आशिक कौन है?


अजब-गजब पर शीर्ष समाचार