श्रीनगर: सेना और आतंकियों में मुठभेड़, 2 आतंकी धराशायी

Edited by: Shivani Updated: 13 Feb 2018 | 12:55 PM
detail image

नई दिल्ली। सेना ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकियों के हमले की कोशिश को नाकाम कर दिया था। इसके बाद से ही आतंकियों अभी भी एनकाउंटर जारी है। फिलहाल, आतंकी ठिकाना बनी इमारत की तलाशी ली जा रही है। करण नगर में हो रही इस मुठभेड़ में अब तक 2 आतंकी के मारे जाने की ख़बर है।

वहीं, सुंजवां आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले में 6 जवानों के मारे जाने की ख़बर है। इस हमले में 1 आम नागरिक की मौत हो गई। वहीं, महिलाओं और बच्चों समेत 10 घायल है। इस सैन्य शिविर पर शनिवार को आतंकियों ने हमला कर दिया था। हमला सुबह 5 बजे से पहले हुआ था, उस वक्त ज्यादातर लोग सोए हुए थे।

सोमवार को आतंकियो ने श्रीनगर के सीआरपीएफ कैंप पर हमला करने की कोशिश की थी, जिसको सेना के जवानों ने नाकाम कर दिया था। तब से लेकर मंगलवार तक मुठभेड़ जारी है। आतंकी श्रीनगर के करन नगर में 23वीं बटालियन के हेडक्वार्टर पर हमले की फिराक में थे। सुबह 4.30 बजे के करीब बटालियन के गेट पर संतरी ने दोनों आतंकियों को देखा था। दोनों आतंकी भागते हुए कैंप के पास बने एक मकान में जा छुपे। आतंकी जिस मकान में छुपे वो एसएमएचएस अस्पताल के पास है।

बता दें कि तीन दिन में सुरक्षा बलों पर ये तीसरा बड़ा हमला है। कल श्रीनगर में सीआरपीएफ के कैंप पर हमला हुआ। शनिवार को जम्मू के सुंजवां आर्मी कैंप पर आतंकियों ने हमला किया था, जिसमें हमारे पांच जवान शहीद हो गए थें।