सांसें की रुकीं 'सांस', पर रिलीज होगी 'रॉक ऑन 2'

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-10 17:46:46
 सांसें की रुकीं 'सांस', पर रिलीज होगी 'रॉक ऑन 2'

नई दिल्ली। 500 और 1000 रुपए के नोटों के बंद होने का असर बॉक्स ऑफिस पर खूब देखने को मिल रहा है। खबर है कि इस फैसले के चलते कुछ फिल्मों की रिलीज-डेट टाल दी गईं हैं। बता दें कि देश भर में फिल्में देखने के लिए आने वाले दर्शकों की तादाद में भारी गिरावट आई ही है।

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्मों की कलेक्शन में 9 नवंबर को भारी गिरावट देखी गई है। दिल्ली के जी3एस सिनेमा के महाप्रबंधक सतीश गर्ग बताते हैं कि 8 नवंबर के मुकाबले 9 तारीख को 50 फीसदी दर्शक ही आए। अब 11 नवंबर को फरहान अख्तर की ‘रॉक ऑन 2’ समेत कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं।

सतीश गर्ग के मुताबिक फिल्मों की एडवांस बुकिंग पर तो खास फर्क पड़ता दिखाई नहीं दिया है क्योंकि ज्यादातर लोग डेबिट-क्रेडिट कार्ड से ऑनलाइन बुकिंग करवाते हैं, लेकिन नगद राशि लेकर करंट-टिकट खरीदने वाले दर्शक कम से कम अगले दो-चार दिन तक तो जरूर फिल्मों से दूरी बनाए रखेंगे।

वहीं इसी हफ्ते रिलीज होने जा रहीं दो फिल्मों ‘30 मिनट्स’ और ‘सांसें’ की रिलीज को टाल दिया गया है। ‘सांसें’ के निर्माता गौतम जैन कहते हैं कि मोदी जी के फैसले का सम्मान करते हुए एक निवेशक के तौर पर हमें लगा कि इस समय अपनी फिल्म को रिलीज करना सही नहीं होगा क्योंकि आम दर्शक इस सप्ताह नोट बदलवाने और जरूरी चीजों पर पैसे खर्चने में मसरूफ होंगे।

 


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार