सुंजवां आतंकी हमला: घायल हुए मेजर ने होश आते ही पूछा, आतंकियों का क्या हुआ?

Edited by: Shivani Updated: 13 Feb 2018 | 03:47 PM
detail image

नई दिल्‍ली। जम्मू के सुंजवां आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले में घायल हुए मेजर अभिजीत को होश आ गया है। वह अब खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। फिलहाल उनका इलाज उधमपुर के आर्मी हॉस्पिटल में चल रहा है। उन्होंने होश में आते ही पूछा कि हमला करने वाले आतंकियों का क्या हुआ।

सुंजवां आर्मी कैंप पर हुए हमले में 6 जवान शहीद हो गए। वहीं हमला करने वाले सभी आतंकियों को सेना ने ढेर कर दिया। इस हमले में घायल हुए अभिजीत को जैसे ही होश आया, उन्होंने पहला सवाल पूछा कि आतंकियों का क्या हुआ। इस सवाल को सुनकर सभी को उन पर गर्व हुआ।

मेजर जनरल नादीप नैथानी ने बताया, 'मेजर अभिजीत का मनोबल बेहद ऊंचा है। सर्जरी के तुरंत बाद उन्‍होंने सबसे पहला सवाल यही पूछा कि हमला करने वाले आतंकवादियों का क्‍या हुआ? वह फील्‍ड में जाने के लिए बेहद उत्‍सुक है। अब उनकी हालत काफी ठीक है।'

मेजर अभिजीत ने बातचीत के दौरान कहा, 'मैं अब ठीक हूं और काफी अच्‍छा महसूस कर रहा हूं। मैं डॉक्‍टरों से बातचीत कर रहा हूं। उन्‍होंने मुझे बताया कि अगले कुछ दिनों में मैं बैठ और चल फिर सकता हूं। मुझे नहीं पता कि पिछले 3-4 दिनों में क्‍या हुआ है।'

बता दें कि शनिवार को सुबह 5 बजे से पहले जम्मू के सुंजवां आर्मी बेस पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। इस आतंकी हमले में 6 जवान शहीद हो गए। जिस वक्त आतंकियों ने हमला किया, तब कैंप में अधिकतर लोग सो रहे थे। इसके बाद सेना ने लोगों को बाहर निकाला। किसी निर्दोष व्यक्ति की जान न जाए इसलिए आर्मी जवानों ने सतर्कता के साथ इमारत के सभी कमरों की तलाशी ली थी। हमला करने वाले सभी आतंकियों को सेना ने मार गिराया है।