Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

फिल्म ‘2.0’ में ट्रिपल रोल में नजर आएंगे सुपरस्टार रजनीकांत

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-04 09:45:56
फिल्म ‘2.0’ में ट्रिपल रोल में नजर आएंगे सुपरस्टार रजनीकांत
फिल्म ‘2.0’ में ट्रिपल रोल में नजर आएंगे सुपरस्टार रजनीकांत

नई दिल्ली। अपने एक्शन व स्टाइल के लिए मशहूर और दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी आने वाली फिल्म में ट्रिपल रोल में नजर आ सकते हैं। रजनीकांत इन दिनों फिल्म 'रोबोट के सीक्वल' '2.0' में काम कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक फिल्म ‘2.0’ में वह तीन अलग-अलग किरदारों में नजर आने वाले हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक एस शंकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार और एमी जैकसन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, जिसमें अक्षय कुमार एक विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय का गेटअप कौवे जैसा है।

बता दें कि फिल्म 'रॉबोट' में रजनीकांत वैज्ञानिक और रॉबोट की भूमिका में थे। इस बार वह दोनों रोल इस भाग में तो वैसे ही रहेंगे, लेकिन तीसरा रोल एक बैड मैन का होगा। 

मिली जानकारी के मुताबिक शंकर ने फिल्म की करीब 95 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली है और उसके बाद फिल्म के इंटरनेशनल स्तर के वीएफएक्स पर काम शुरू होगा। ‘2.0’ अगले साल 20 नवंबर को को रिलीज होनी है। बताया जा रहा है कि इस बार इस फिल्म में ऐश्वर्या राय नहीं होंगी। उनकी जगह एमी जैक्सन को शामिल किया गया है। फिल्म में ए आर रहमान ने संगीत दिया है।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार


x