नोटबंदी पर किया गया सर्वेक्षण स्वार्थ से जुड़ा हुआ हैः शत्रुघ्न सिन्हा

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-24 13:38:27
नोटबंदी पर किया गया सर्वेक्षण स्वार्थ से जुड़ा हुआ हैः शत्रुघ्न सिन्हा

पटना। बिहार में पटना साहिब संसदीय क्षेत्र के बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने नोटबंदी को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। गुरुवार को उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा कि नोटबंदी पर कराए गए सर्वे प्लांटेड है। यह सर्वेक्षण स्वार्थ से जुड़ा है।

बुधवार की देर रात माइक्रोब्लॉगिंग सोशल साइट ट्विटर पर अपने तीन ट्वीट में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि निहित स्वार्थों की पूर्ति के लिए कराये गये सर्वे और प्लांटेड स्टोरी को अब बंद करो। इसकी गहराई में जाना होगा।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी की रैलियों पर भी पड़ रहा है नोटबंदी का असर

उन्होंने ट्वीट में कहा कि गरीबों, पीड़ितों, शुभचिंतकों, मतदाताओं, समर्थकों और महिलाओं के दर्द को समझना जरूरी है। उन्होंने कहा है कि हमारे देश की माताओं और बहनों के द्वारा विशेष परिस्थितियों के लिए कई सालों में जमा की गयी राशि को कालेधन से जोड़कर नहीं देखा जा सकता।

गौरतलब है कि भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के ये कड़वे बोल तब आए हैं, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को सरकार के द्वारा कराए गए एक सर्वेक्षण का हवाला देते हुए यह कहा कि देश के करीब 90 फीसदी लोग 1000 और 500 रुपए के पुराने नोटों के चलन बंद होने के समर्थन में हैं।

यह भी पढ़ें- चुनाव से पहले सपा का दामन छोड़ सकते हैं आजम खां !

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी कालेधन पर काबू पाने के तरीकों में से एक नोटबंदी को भी मान रहे हैं और इसके लागू हो जाने के बाद वे लगातार जनता का अपार समर्थन मिलने की बात कर रहे हैं।


राजनीति पर शीर्ष समाचार