किडनी देने को तैयार लोगों का सुषमा ने ट्वीट कर जताया आभार

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-17 22:42:35
किडनी देने को तैयार लोगों का सुषमा ने ट्वीट कर जताया आभार

नई दिल्ली। एम्स अस्पताल में भर्ती विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को कई लोगों ने किडनी देने का ऑफर किया है। इसकी जानकारी खुद सुषमा ने ट्विटर के जरिए दी। उन्होंने उन लोगों का धन्यवाद किया जिन्होंने किडनी देने का ऑफर किया।

सुषमा ने ट्विटर पर लिखा, 'मेरे पास शब्द नहीं उन दोस्तों का धन्यावाद करने के लिए जिन्होंने मुझे किडनी देने का ऑफर किया है, भगवान कृष्ण की कृपा और लोगों की दुआओं से मैं जल्द ठीक होकर लौटूंगी।

ये भी पढ़ें- पूर्व गवर्नर ने नोटबंदी को ठहराया सही, गिनाए 5 बड़े फायदे

इससे पहले बीमार सुषमा ने अस्पताल से ट्वीट कर जानकारी दी कि उनकी किडनी फेल है और एम्स में डायलिसिस चल रहा है। सुषमा स्वराज ने कहा कि एम्स में किडनी ट्रांसप्लांट के लिए टेस्ट चल रहा है। उन्होंने कहा कि भगवान कृष्ण उनकी रक्षा करेंगे। जिसके बाद से उनके चाहने वाले उनकी सेहत के लिए दुआ मांग रहे हैं।

भोपाल शहर के ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल गौरव सिंह डांगी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को अपनी किडनी देना चाहते हैं। उन्होंने सुषमा स्वराज को ट्वीट कर किडनी देने की पेशकश की है। उन्होंने अपना ब्लड ग्रुप O+ बताया है।

ये भी पढ़ें- 'सबको आवास' योजना के तहत एक करोड़ मकान बनाएगी केंद्र सरकार

गौरतलब है कि पिछले कई महीनों से अस्वस्थ चल रहीं विदेशी मंत्री की किडनी फेल हो गई है। खुद सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इलाज के लिए वे दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार