स्वामी ने मायावती को बताया उत्तर प्रदेश का भावी मुख्यमंत्री

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2017-02-16 00:44:26
स्वामी ने मायावती को बताया उत्तर प्रदेश का भावी मुख्यमंत्री

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने ट्विटर अकाउंट से एक ऐसा ट्वीट कर दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उन्होंने लिखा कि जैसे यूएस में ट्रंप को जीत मिली थी, वैसे ही मायावती को यूपी में जीत मिलेगी। हालांकि, स्वामी ने बाद में इस ट्वीट को यह कहते हुए डिलीट कर दिया कि वह मायावती की जगह नरेंद्र मोदी लिखना चाह रहे थे।

यह भी पढ़ें- घर में दो बल्ब व दो पंखे और बिजली का बिल आया 3 करोड़

स्वामी ने बाद में अपनी इस गलती के लिए खेद भी प्रकट किया। उन्होंने लिखा, उत्तर प्रदेश चुनावों को लेकर किए गए मेरे ट्वीट में मैं नमो लिखना चाह रहा था, लेकिन गलती से मायावती लिख गया। गलती के लिए खेद है।

यूपी चुनाव में मायावती की जीत की भविष्यवाणी वाला बीजेपी नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी का यह ट्वीट कुछ ही मिनटों में ट्विटर पर वायरल हो गया। कई ट्विटर यूजर्स स्वामी के इस ट्वीट से काफी हैरान भी दिखे।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि स्वामी जी यदि आप बीजेपी का समर्थन नहीं करते हैं तो पार्टी में बने रहने का कोई फायदा नहीं है। आपको पार्टी की सदस्यता और राज्यसभा सीट से इस्तीफा दे देना चाहिए।उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब तक दो चरण का मतदान हो चुका है।

यह भी पढ़ें- दूसरा चरणः दिग्गजों के बीच मैदान में पिता-पुत्र ने भी ठोंके ताल

11 फरवरी को हुए पहले चरण के मतदान में 64 फीसदी वोटिंग दर्ज की गई थी तो वहीं, बुधवार को हुए दूसरे चरण में 65.5 फीसदी वोटिंग दर्ज की गई। यूपी विधानसभा चुनाव कुल सात चरणों में कराया जाना है। वहीं, यूपी समेत पांचों राज्यों के रिजल्ट 11 मार्च को आएगा।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार