Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

BJP नेता रूपा गांगुली से TMC नेता ने पूछा, 'आपका कितनी बार हुआ रेप'

Edited By: Shiwani Singh
Updated On : 2017-07-15 11:02:27
BJP नेता रूपा गांगुली से TMC नेता ने पूछा, 'आपका कितनी बार हुआ रेप'
BJP नेता रूपा गांगुली से TMC नेता ने पूछा, 'आपका कितनी बार हुआ रेप'

कोलकता। बंगाल में बीजेपी नेता रूपा गांगुली के विवादास्पद बयान के बाद तृणमुल कांग्रेस के मंत्री का चौंकाने वाला बयान सामने आया है। कांग्रेस नेता ने रुपा गांगुली से पूछा है कि बंगाल में आपके साथ कितनी बार रेपा हुआ है।

यह भी पढ़ें-तेजस्वी के इस्तीफे के सवाल पर लालू ने खोया आपा, पत्रकार को लागाई डांट

दरअसल, बंगाल हिंसा पर प्रतिक्रिया देते हुए रूपा गांगुली ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कांग्रेस पर निशाना साधा था। रूपा गांगुली ने कहा था कि टीएमसी और कांग्रेस के नेता अपनी पत्नी और बेटियों को 15 दिन के लिए बंगाल भेजकर देंखे कि वो रेप से बच जाती हैं या रेप का शिकार होती है? रूपा ने आगे कहा कि अगर वो बंगाल में 15 दिन रह कर रेप से बच जाती हैं तो वह अपना बयान वापास ले लेंगी।

संसाद रूपा गांगुली के इसी बयान पर पलटवार करते हुए टीएमसी नेता और मंत्री शिवन देव चटर्जी ने रूप से पूछा कि बंगाल में तो आप भी रहती हैं। आपका कितनी बार रेप हुआ है? उन्होंने कहा कि अपनी मातृभूमि के बारे में रूपा ऐसे कैसे बोल सकती हैं। रूपा यह सब बयान पब्लिसिटी पाने के लिए दे रही हैं। उनके लिए पब्लिसिटी पाने का यह आसान तरीका का है।

यह भी पढ़ें-भागवत को हिन्दू आतंकवादी घोषित करना चाहती थी कांग्रेस: रिपोर्ट

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल पिछले एक कई दिनों से हिंसा की आग में झुलस रहा है। दार्जिलिंग में जारी गोरखालैंड आंदोलन और 24 परगना के बशीरहाट में हुई सांप्रदायिक हिंसा के चलते राज्य में अशांति का माहौल है। तृणमूल कांग्रेस ने राज्य में अस्थिरता फैलाने के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया था।

 


राजनीति पर शीर्ष समाचार


x