टीवी रिपोर्टर ने डुप्लेसी से करी जबर्दस्ती सवाल पूछने की कोशिश

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-22 13:42:49
 टीवी रिपोर्टर ने डुप्लेसी से करी जबर्दस्ती सवाल पूछने की कोशिश

सिडनी। दक्षिण अफ्रीका ने हाल ही में बॉल टेंपरिंग के मामल में फसे दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फाफ डुप्लेसी को परेशान करने के लिए एक ऑस्ट्रेलियाई टीवी चैनल पर आरोप लगाया है। डुप्लेसी का एक वीडियो सामने आया है जीसमें वह एक रिपोर्टर को धक्का देते हुए नजर आ रहे हैं।

दक्षिण अफ्रीका ने टीम मैनेजर डॉ. मोहम्मद मूसाजी ने सोमवार को एक बयान में बताया कि ऑस्ट्रेलियाई मीडिया को यह सलाह दी गई थी कि जब तक इस संबंध में सुनवाई नहीं हो जाती तब तक डुप्लेसी कोई बयान नहीं दे सकते। उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका मीडिया से नाराज हैं कि पिछले सप्ताह के अंत में उसने मेलबर्न स्थित टीम के होटल और एडिलेड एयरपोर्ट दोनों जगहों पर मीडिया प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया।

मूसाजी ने कहा, रिपोर्टर को तीन बार इस बारे में सलाह दी जा चुकी थी की वह किसी से बात ना करे लेकिन उसने इस अनुरोध को नहीं माना। रिपोर्टर के पास कोई आधिकारिक प्रमाण पत्र भी नहीं था। वह सुरक्षा प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए डुप्लेसी की तरफ चला आ रहा था।

टीवी फुटेज में दिखाया गया है कि संवाददाता के पास कोई अज्ञात वस्तु थी जिससे सुरक्षाकर्मी को बार-बार बचते हुए दिखाया गया है। डुप्लेसी तीसरे टेस्ट मैच में खेलेंगे या नहीं यह सुनवाई होने के बाद पता चलेगा। यह मैच गुरुवार को एडिलेड में शुरु होगा।

गौरतलब है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने डुप्लेसी पर होबार्ट में दूसरे टेस्ट मैच के दौरान गेंद के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप तय किया था। इस मैच को दक्षिण अफ्रीका ने जीतकर सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना ली है। बॉल टेंपरिंग मुद्दे पर डुप्लेसी पर आज सुनवाई होनी है।

देखें यह वीडियो................

 


खेल पर शीर्ष समाचार