तालिबानी सजा: प्रेमी जोड़े को नंगा कर घुमाया गया

Edited by: Editor Updated: 09 Nov 2016 | 07:24 PM
detail image

रतलाम। जिले में दिलदहला देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा जोड़े को प्रेम करने की 'तालिबानी सजा' देते हुए दोनों को नग्न कर गांव में घुमाया और इस दौरान कुछ लोग मोबाइल फोन से दोनों का वीडियो भी बनाते रहे थे।

मामला जिले के रावटी के मेघलीखेड़ा गांव का है। यहां शादीशुदा महिला को गांव के एक युवक से प्यार हो गया था। महिला का प्रेमी भी पहले से शादीशुदा था। दोनों 15 दिन पहले गांव से भागकर रतलाम में आकर रहने लगे थे।

महिला के ससुरालवालों को इस बात का पता चला तो वह दोनों को पकड़कर गांव लेकर गए। वहां दोनों के साथ जमकर मारपीट की गई और फिर कपड़े फाड़कर उन्हें नग्न घूमने के लिए मजबूर किया गया। इसके बाद दोनों को बंधक भी बना लिया।

सोमवार को हुई इस हैवानियत का खुलासा मंगलवार शाम को दोनों को नग्न घुमाए जाने के वीडियो वायरल होने के बाद हुआ। वीडियो सामने आने के बाद रावटी पुलिस ने गांव में पहुंचकर युवक को मुक्त कराया, जबकि उसकी शादीशुदा प्रेमिका के बारे में पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

रावटी थाना पुलिस ने महिला के पति सहित 13 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। घटना के बाद सभी आरोपी गांव से फरार है।