तांत्रिक ने महिला को दी दुष्कर्म की धमकी, पीटकर छीने रुपए

Edited by: Shiwani_Singh Updated: 08 May 2017 | 05:27 PM
detail image

बांदा। महिला से ठगी करने वाले तांत्रिक ने महिला को पीटकर रुपए छीन लिए। इतना ही नहीं घर में घुस कर आरोपी तांत्रिक ने पीड़िता को दुष्कर्म करने की धमकी भी दी। पीड़िता के शोर मचाने पर पड़ोसियों ने आरोपी को दौड़ाकर पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

शहर के एक मुहल्ला निवासी महिला शनिवार रात घर में अपनी बेटियों के साथ सो रही थी। चिल्ला थाना क्षेत्र के ग्राम सादीमदनपुर निवासी एक तांत्रिक रात को घर पहुंचा। वहां उसने धन खोदने का लालच देकर पूर्व में ठगे गए दो लाख रुपए वापस देने की बात कही। घर के अंदर घुसने के बाद तांत्रिक ने महिला को दुष्कर्म करने की धमकी दी।

महिला ने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी। आवाज सुनकर पीड़िता की बेटियों ने शोर मचाया तो आरोपी बैग में रखे रुपए छीनकर भागने लगा। मौके पर पहुंचे मुहल्लेवासियों ने आरोपी को दौड़ाकर कचहरी चौराहे के पास दबोच लिया। वहीं किसी ने पुलिस को घटना की जानकारी दे दी। सूचना मिलने पर डायल 100 मौके पर पहुंच गई।

पुलिस कर्मियों ने मुहल्लेवासियों के हाथों पीट रहे आरोपी तांत्रिक को हिरासत में लिया है। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि आरोपी तांत्रिक के विरुद्ध उसने ठगी करने का पूर्व में कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। इसी बात को लेकर उसने कई बार घटना करने का प्रयास किया था, जिसमें वह असफल रहा था।

घटना की रात ठगी के रुपए वापस करने का झांसा देकर वह घर के अंदर घुस गया था, जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया है। इस संबंध में कोतवाली के एसएसआई का कहना है कि आरोपी को कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है। जांच कर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।