Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

आखिरी दो वनडे मैचों के लिए टीम इंडिया का चयन, जाडेजा टीम से बाहर

Edited By: Anuj
Updated On : 2017-09-25 15:27:46
 आखिरी दो वनडे मैचों के लिए टीम इंडिया का चयन, जाडेजा टीम से बाहर via
आखिरी दो वनडे मैचों के लिए टीम इंडिया का चयन, जाडेजा टीम से बाहर

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी 5 मैचों की वनडे सीरीज के शुरुआती तीनों मैच जीतकर मेजबान टीम ने सीरीज पर कब्जा जमा लिया है। इसी के साथ सीरीज के बचे आखिरी दो मैचों के लिए टीम इंडिया का चयन कर दिया गया है। टीम में एक बदलाव किया गया है, चोट के कारण टीम से बाहर हुए अक्षर पटेल की टीम में वापसी हुई है और पटेल की जगह टीम में शामिल किए गए जडेजा को बाहर का रास्ता दिखा दिया हैं।


वहीं, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन आखिरी दो वनडे में भी टीम का हिस्सा नहीं होंगे उनकी जगह 3 मैचों में दो अर्धशतक जमाने वाले रहाणे टीम का हिस्सा बने रहेंगे। धवन ने शुरुआती मैचों में पारिवारिक कारणों के चलते अपना नाम वापस ले लिया था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया हैं। स्टार ऑलराउंडर और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने खास तौर पर सबका ध्यान अपनी और आकर्षित किया हैं। भारतीय टीम सीरीज का चौथा मुकाबला 28 सितंबर को बैंगलोर में और आखिरी वनडे मैच नागपुर में खेलेगी।

भारतीय टीम इस प्रकार हैं
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), के एल राहुल, मनीष पांडेय, केदार जाधव, अंजिक्य रहाणे, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, मोहम्मद शमी और अक्षर पटेल।


खेल पर शीर्ष समाचार


x