Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

सचिन ने मुझे ऑफर किया था ड्रिंक: कोहली

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-27 18:23:37
सचिन ने मुझे ऑफर किया था ड्रिंक: कोहली
सचिन ने मुझे ऑफर किया था ड्रिंक: कोहली

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज़ का तीसरा टेस्ट मैच मोहाली में खेले जा रहा है। भारतीय टीम ने 2 मैचों के बाद 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इसी बीच ही भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पूर्व इंग्लैंड के कप्तान माइकल वॉन को दिए एक इंटरव्यू में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

कोहली ने इंटरव्यू में कई मद्दो पर बात की जिसमें सचिन के साथ उनका ड्रिंक करने का लहमा भी शेयर किया। विराट कोहली बताते हैं कि साल 2008 में जब सचिन अंडर 19 टीम से मिलने पहुंचे तो उनकी पहली बार उनसे मुलाकात हुई लेकिन इस मौके पर क्या बात हुई विराट को कुछ याद नहीं है क्योंकि वो उन्हें देखने में मशगूल थे।

उन्होंने बताया टीम इंडिया का हिस्सा बने तो उन्हें सचिन के साथ एक पार्टी में शामिल होने का मौका मिला। उस पार्टी में सचिन ने विराट को पहली बार ड्रिंक ऑफर किया लेकिन टीम के इतने सीनियर के द्वारा ड्रिंक ऑफर किए जाने पर वो असहज हो गए।

कोहली ने बताया कि भारत में यह बहुत सामान्य है कि आप अपने सीनियर के सामने यह नहीं कह सकते कि आप ड्रिंक करते हैं। विराट ने कहा, 'उन्होंने मुझपर दवाब डाला, मैंने फिर मना कर दिया। लेकिन, उनके बार-बार पूछने पर मेरे मुंह से अचानक निकला मैं 4 आइस क्यूब लूंगा। उसके बाद से मेरे लिए सब सामान्य हो गया।


खेल पर शीर्ष समाचार


x