हथियार की ख़बर से ट्रंप की सभा में हंड़कंप, ट्रंप को मंच से लेकर भागे गार्ड्स

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-06 11:14:36
हथियार की ख़बर से ट्रंप की सभा में हंड़कंप, ट्रंप को मंच से लेकर भागे गार्ड्स

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की सभा में रविवार सुबह हंगामा हुआ। ट्रंप नेवाडा के रेनो में एक सभा को संबोधित कर रहे थे, तभी वहां भीड़ में किसी ने अपने पास बंदूक होने की बात कही।इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई और एक शख्स को हिरासत में ले लिया गया। हालांकि सीक्रेट सर्विस ने बताया रैली में किसी के पास कोई हथियार नहीं मिला है।

सभा में हंगामा शुरू होते ही वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी स्टेज पर आए और ट्रंप को वहां से सुरक्षित ले गए। इस हंगामे की वीडियो भी सामने आई है, जिसमें दिख रहा है कि ट्रंप रोशनी से अपनी आंखें बचाते हुए भीड़ की तरफ कुछ ध्यान से देखने की कोशिश कर रहे हैं, तभी सुरक्षाकर्मी आते हैं और उन्हें सुरक्षाघेरे में स्टेज के पीछे ले जाते हैं। इस बीच सभा में मौजूद लोगों में अफरा-तफरी की स्थिति बनी हुई है।

हालांकि आरोपी शख्स को हिरासत में लिए जाने के बाद ट्रंप एक बार फिर मंच पर पहुंचे और सभा को संबोधित किया। ट्रंप ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक प्रेस रिलीज जारी कर इस मामले पर तुरंत एक्शन लिए जाने के लिए यूनाइटिड सीक्रेट सर्वित और लॉ एनफोर्समेंट रिसोर्सिज का शुक्रिया अदा किया।


दुनिया पर शीर्ष समाचार