Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

चरक हॉस्पिटल में मौत की ख़बर छिपाकर डॉक्टरों ने परिजनों से की धन उगाही

Edited By: Aniket Gupta
Updated On : 2017-12-07 06:49:11
चरक हॉस्पिटल में मौत की ख़बर छिपाकर डॉक्टरों ने परिजनों से की धन उगाही via
चरक हॉस्पिटल में मौत की ख़बर छिपाकर डॉक्टरों ने परिजनों से की धन उगाही

लखनऊ। डॉक्टर को एक ओर जहां भगवान का दूसरा रुप कहा जाता है, तो वहीं दूसरी तरफ डॉक्टर और हॉस्पिटल मालिकों के लालच के चलते मरीजों को जान गंवानी पड़ रही है। मामला राजधानी लखनऊ के थाना ठाकुरगंज इलाके में चल रहे चरक हॉस्पिटल का है। जहां चंद पैसों की लालच के चलते डाक्टर मरीज के परिजनों को मरीज की मौत की ख़बर न देकर इलाज के नाम पर पैसों की उगाही करते रहे।

मौत की ख़बर लगते ही परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया। इस पूरे मामले में अस्पताल प्रशासन कैमरे से बचता नजर आया। वहीं परिजनों ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ पैसों की उगाही करने की तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

वहीं अब मामले को संज्ञान में लेते हुए सीएमओ मेजर जी एस बाजपेई ने जांच के आदेश दिए हैं। सीएमओ ने कहा ''दोषी डॉक्टर और हॉस्पिटल प्रशासन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।''

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ एक ओर जहां यूपी की बिगड़ी स्वास्थ व्यवस्था को सुधारने में लगे हैं, तो वहीं अस्पताल प्रशासन सीएम के प्रयासों पर पलीता लगा रहे हैं। वहीं मामले के संज्ञान में आने के बाद अब देखना ये है कि प्रशासन आरोपी डॉक्टरों के खिलाफ क्या कार्रवाई करता है?


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार


x