Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

ड्राइवर ने किया खुलासा, खून से सने थे कंडक्टर के कपड़े

Edited By: Shivani
Updated On : 2017-09-12 13:35:29
 ड्राइवर ने किया खुलासा, खून से सने थे कंडक्टर के कपड़े via
ड्राइवर ने किया खुलासा, खून से सने थे कंडक्टर के कपड़े

गुरुग्राम। प्रद्युम्न हत्या मामले में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। रयान स्कूल के बस ड्राइवर अशोक ने एक खुलासा करते हुए बताया कि जिस चाकू से प्रद्युम्न की हत्या हुई वह बस टूल का हिस्सा नहीं था।

ड्राइवर ने इस बारे में खुलासा करते हुए बताया कि चाकू के टूल में होने की बात कहने के लिए स्कूल के मैनेजमेंट ने दबाव बनाया था। ड्राइवर सौरभ ने बताया कि कंडक्टर अशोक की शर्ट पर खून के निशान थे। इन निशान के बारे में पूछने पर कंडक्टर ने बताया कि वह खून में सने प्रद्युम्न को कार तक लाया था, इसी कारण उसकी शर्ट खून से सन गई।

ये भी पढ़ें- प्रद्युम्न हत्याकांड: रेयान स्कूल के 2 सीनियर अधिकारी गिरफ्तार, अन्य अध्यापकों से पूछताछ जारी

गौरतलब है कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाले सात साल के प्रद्युम्न की स्कूल के टॉयलेट से लाश मिली थी। उसकी हत्या का आरोप बस कंडक्टर अशोक पर लगा था। आरोपी कंडक्टर ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया था। उसने बताया कि बच्चे के साथ कुकर्म की कोशिश में नाकामयाब हो जाने पर उसने बच्चे की हत्या कर दी थी।

हालांकि बच्चे के अभिभावक का आरोप है कि प्रद्युम्न की हत्या बस कंडक्टर ने नहीं की। स्कूल मैनेजमेंट गुनहगार को छुपा रहा है। कंडक्टर को मोहरा बनाया जा रहा है। इस घटना के बाद प्रद्युम्न के अभिभावक के साथ स्कूल के अन्य बच्चों के अभिभावक सड़को पर उतर आएं है। उन्होंने इस केस में सीबीआई जांच की मांग की है।

 


अन्य राज्य पर शीर्ष समाचार


x