पाकिस्तान ने की फाइरिंग, भारतीय सेना ने दिया मुहतोड़ जवाब

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-18 09:11:14
 पाकिस्तान ने की फाइरिंग, भारतीय सेना ने दिया मुहतोड़ जवाब

जम्मू। बीती रात पड़ोसी मुल्क ने रजौरी और पल्लन में भारी गोलीबारी की, जिसका भारतीय जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया। मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए रजौरी के मंजाकोट सेक्टर में भारी मोर्टार शेल दागे।

आपको बता दें कि 28-29 सितंबर को पीओके में भारतीय सेना ने घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक किया था, जिसके बाद से पाकिस्तान ने सीमावर्ती क्षेत्रों में फायरिंग बढ़ा दी है।

ये भी पढ़ें: अब पेट्रोल पंप से भी निकाल सकेंगे पैसे, जानिए कैसे

हालांकि, भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सैन्य प्रमुख द्वारा किए गए उन दावों को गुरुवार को खारिज कर दिया, जिनमें उन्होंने कहा था कि उनके लोगों ने नियंत्रण रेखा पर सीमापार गोलीबारी में भारत के 11 जवानों को मार गिराया है। उत्तरी कमांड के एक वरिष्ठ सैन्य अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तान की ओर से 14, 15 और 16 नवंबर को हुई गोलीबारी में कोई जनहानि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: सोपोर में आतंकियों से मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद

गौरतलब है कि पाकिस्तान के सैन्य प्रमुख राहील शरीफ ने बुधवार को दावा किया था कि जिस दिन भारतीय सैनिकों ने नियंत्रण रेखा के पार गोलीबारी कर पाकिस्तान के सात जवानों को मार गिराया था, उसी दिन उनके सैनिकों ने भारत के 11 जवानों को मार गिराया था।

उन्होंने दावा किया था कि ताजा झड़पों में पाकिस्तान ने 40-44 भारतीय सैनिकों की हत्या की, लेकिन भारतीय सेना ने इस दावे को खारिज कर दिया।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार