आईफोन पाने के लिए इस हद तक चली गई ये लड़की..

Edited by: Ankur_maurya Updated: 22 Oct 2017 | 09:20 PM

नई दिल्ली। फेसबुक पर आपने एक पोस्ट देखा होगा जिसमें लिखा हुआ आता है कि अपने उस दोस्त को टैग कीजिए जिसकी आप किडनी बेच कर आई-फोन खरीदना चाहते हैं। खैर ये तो मज़ाक के लिए होता है, लेकिन आजकल के लिए युवा ऐसी चीज़ें पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला चीन में सामने आया है।

यहां एक 17 वर्ष की ये लड़की आईफोन 8 के लिए अपनी वर्जिनिटी बेचने के लिए तैयार हो गई। इसके लिए उसने बाकायदा एक विज्ञापन तक जारी कराया। इसका कारण यह था कि वह अपनी सहेलियों के हाथ में महंगे फोन देख कर परेशान हो जाती थी और उन पर धौंस नहीं जमा पाती थी।

अपनी सहेलियों की बराबरी करने के लिए उसने एक ऐसा तरीका अपनाया जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। इस लड़की का नाम जियो चेन बताया जा रहा है, आईफोन की चाहत में यह अपनी वर्जिनिटी बेचने के लिए तैयार हो गई। लड़की की वर्जिनिटी खरीदने के लिए कई खरीददार भी मिले, लेकिन आईफोन 8 की चाहत में वर्जिनिटी बेचने के इस खुराफाती दिमाग ने एक ऐसा सबक लिया है जो उसे जीवन भर याद रहेगा।

जियो चेन ने आईफोन 8 खरीदने के लिए एड में अपनी वर्जिनिटी की कीमत 2284 पौंड लगाई थी। इसके साथ ही उसने एक शर्त रखी थी कि उसे यह पैसे कैश में चाहिए। जियो चेन की इस एड पर नाना नाम के एक व्यक्ति की नज़र पड़ी। नाना राजधानी बीजींग के रहने वाले एक ब्लॉगर हैं। एड देखने के बाद नाना नाम के इस ब्लॉगर ने लड़की को इस तरह की बेवकूफी के लिए सबक सिखाने की ठान ली।

उसके बाद नाना ने जियो चेन से ग्राहक बन कर संपर्क किया और कहा कि वह वर्जिनिटी खरीदने को तैयार हैं। लड़की ने नाना से समय और शर्तें तय करने के बाद एक होटल में मिलने का प्लान बनाया। लड़की अपने समय से होटल के कमरे में नाना के पास पहुंच गई, लेकिन लड़की के आने से पहले ही नाना ने उस पर प्रैंक करने का सारा इंतजाम कर रखा थाय़ यह पूरा मंज़र कैमरे में कैद भी हुआ। फिर आगे जो हुआ उसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे, देखें वीडियो...