पाकिस्तान में आतंकियों ने स्कूल में की अंधाधुंध फायरिंग

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-31 13:22:06
पाकिस्तान में आतंकियों ने स्कूल में की अंधाधुंध फायरिंग

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के एक स्कूल में हथियारों से लैस दो आतंकियों ने घुसने की कोशिश की और नाकाम होने पर अंधाधुंध फायरिंग की। उन्होंने स्कूल के गार्ड को घायल कर घुसने का प्रयास किया था।

हालांकि इस खबर के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई लेकिन वे दोनों आतंकी भागने में सफल रहे। पाकिस्तान के एक अखबार के अनुसार, पंजाब प्रांत के बहावलनगर के हारूनाबाद इलाके में स्थित एक निजी स्कूल में दो हथियारबंद आतंकी घुसने की कोशिश कर रहे थे। तभी वहां मौजूद गार्डों ने उन्हें रोका।

जवाब में आतंकियों ने उन पर भी फायरिंग की और उन्हें घायल कर दिया। इसके बावजूद जब वे स्कूल में नहीं घुस पाये तो उन्होंने वहीं से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। इससे पहले कि वे किसी बड़ी वारदात को अंजाम देते, सुरक्षा बल सभी बच्चों को स्कूल से सुरक्षित निकालने में कामयाब हो गए।

इस बीच मौका पाकर वे दोनों आतंकी भी फरार हो गए। गौरतलब है कि इसी साल रावलपिंडी में बच्चियों के स्कूल पर भी आतंकियों ने हमला किया था। जबकि पिछले हफ्ते ही क्वेटा स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर पर भी आतंकियों ने हमला बोलकर 61 सुरक्षा बलों को मार दिया था। इस हमले में 165 अन्य लोग भी घायल हो गए थे।


दुनिया पर शीर्ष समाचार