Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

नोटबंदी के बीच 50 लाख की रिश्वत लेते पकड़ा गया अधिकारी

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-26 12:44:26
नोटबंदी के बीच 50 लाख की रिश्वत लेते पकड़ा गया अधिकारी
नोटबंदी के बीच 50 लाख की रिश्वत लेते पकड़ा गया अधिकारी

मुंबई। नोटबंदी के बाद मची अफरा तफरी के बीच एक अधिकारी रिश्वत लेते रंगों हाथों गिरफ्तार किया गया है। पालघर जिले के प्रांत अधिकारी शिवाजी दावभट को रिश्वत लेने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। इस अधिकारी पर 50 लाख रुपए रिश्वत लेने का आरोप है।

इस मामले में तहसीलदार सतीश मानीवडे और निजी ड्राइवर जयेश पाटिल को भी इस मामले में गिरफ्तार किया है। गुरूवार रात एंटी करप्शन विभाग ने आरोपीयों को रंगे हाथों पकड़ा है। जब पूरे देश में नोट बंदी से पुराने नोट कोई भी नहीं ले रहा था, तब इस मामले में 3 लाख के नए नोट और 50 लाख रुपए के पुराने नोट लेने की तैयारी यह अधिकारी कर रहा था।

दरअसल, फरियादी के जमीन के मामले में उसके पक्ष में न्याय देने के लिए दावभट रिश्वत ले रहा था। फरियादी ने तीन लाख के नए नोट और 50 लाख बच्चों के खेलने के नोट बैग में भरके दिए थे। तभी एंटी करप्शन विभाग ने इन्हे गिरफ्तार किया था। वसई कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 28 नवंबर तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

वहीं इस बात से पुलिस भी सकते में हैं कि यह अधिकारी इतनी बड़ी रकम को किस तरह से नए नोट में बदलने वाला था। आखिर ऐसा कौन सा नेटवर्क है, जो इन अधिकारियों की करेंसी बदलने का जिम्मा ले रहा है। इसकी गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ रही है।


अपराध पर शीर्ष समाचार


x