दूसरे दिन गेंदबाजों ने दिखाया अपना जलवा

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-18 18:32:45
दूसरे दिन गेंदबाजों ने दिखाया अपना जलवा

विशाखापत्तनम। भारत और इंग्लैंड के बीच विजाग में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 103 रन बना लिए हैं। भारत की पहली पारी 455 रनों पर सिमट गई।

मैच के दूसरे दिन 317 रनों से आगे खेलने उतरी भारतीय टीम ने अपने जल्दी जल्दी विकेट गवां दिए। 151 रनों से आगे खेलने उतरे विराट कोहली से उम्मीद थी की वह दोहरा शतक लगा सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वह 167 रन बनाकर आउट हो गए।

कोहली के बाद साह 3, रविंद्र जडेजा 0, अश्विन ने 58 , जयंत यादव 35, उमेश यादव 13 और मोहम्द शमी 7 रन बनाकर आउट हो गए। इस प्रकार भारत की पहली पारी 455 रनों पर सिमट गई।

इंग्लैंड की टीम को पहला झटका टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने दिया। शमी ने इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टकर कुक को (2) के स्कोर पवेलियन भेजा। हमीद ने (13) रन की पारी खेली। रूट का साथ देने आए बेन डकेट ज्यादा देर नहीं टिक सके सिर्फ (5) रन के निजी स्कोर पर आर अश्विन की फिरकी में फंस कर बोल्ड हो गए। इसके बाद रूट भी (53) रन बनाकर आउट हो गए। टीम इंडिया की तरफ से आर अश्विन को दो, मोहम्मद शमी और जयंत यादव ने एक-एक विकेट लिया।

अब तीसरे दिन देखा जाएगा कि भारत इंग्लैंड को कितने स्कोर पर समेट पाता है और क्या कल भारत इंग्लैंड को जल्दी समेट कर फॉलोऑन के लिए आमंत्रित करेगा


खेल पर शीर्ष समाचार