लांच होगा 8 जीबी रैम वाला स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-14 21:05:35
लांच होगा 8 जीबी रैम वाला स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता OnePlus मंगलवार यानी 15 नवंबर को एक नया स्मार्टफोन OnePlus 3T लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि कंपनी ने इसका नाम आधिकारिक तौर पर नहीं बताया है, लेकिन इतना साफ है कि यह OnePlus 3 का अपग्रेडेड वर्जन ही होगा।

रिपोर्ट्स की माने तो इसमें 6GB रैम होगा, लेकिन एक वेबसाइट के मुताबिक इसमें 8GB रैम हो सकता है। आपको बता दें कि कंपनी के मौजूदा फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 3 में 6GB रैम दिया गया है।

ये भी पढ़ें- आ गई हवा में उड़ने वाली फ्यूचर कार 'TF-X'

चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर किए गए एक पोस्ट पर OnePlus 3T का कथित डिजाइन शेयर किया गया है। दिलचस्प बात यह है कि बेंचमार्क वेबसाइट गीकबेंच पर One Plus Pixel नाम का भी स्मार्टफोन देखा गया है। उम्मीद की जा रही है कि यह अगला स्मार्टफोन होगा।

इससे पहले कई बार इस स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशन्स कथित तौर पर लीक होते रहे हैं। इनके मुताबिक इसमें स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर होगा जिसे क्वॉल्कॉम ने भी कनफर्म किया है। इसके अलावा इसमें 64GB या 128GB इंटरनल मेमोरी हो सकती है। यह स्मार्टफोन दो वैरिएंट में आ सकता है।

ये भी पढ़ें- रिलायंस जियो अब लांच करेगा 1000 रुपए का 4जी स्मार्टफ़ोन

फोटोग्राफी के लिए इसमें Sony का IMX398 सेंसर वाला 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा। साथ ही इसमें एमोलेड के बदले एलसीडी डिस्प्ले होने की खबरें हैं। एंड्रॉयड का नया वर्जन नूगट भी OnePlus 3 में आने वाला है। तो जाहिर है OnePlus 3T में एंड्रॉयड 7.0 नूगट ही दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- 501 रुपए में मिलेगा 8000 का स्मार्टफोन

इस स्मार्टफोन की बैटरी भी पावरफुल होगी, क्योंकि इस बार कंपनी 4,000mAh की बैटरी देने की तैयारी में है। लेकिन इस बार कीमतें पहले से ज्यादा होंगी, क्योंकि OnePlus 3 की कीमत 27,999 रुपये है और OnePlus 3T की कीमत 33,000 रुपये होने की ख़बरे हैं।


गैजेट/ टैक्नोलॉजी पर शीर्ष समाचार